Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > छतरपुर : तेज रफ़्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, दंपत्ति सहित तीन की मौत

छतरपुर : तेज रफ़्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, दंपत्ति सहित तीन की मौत

छतरपुर : तेज रफ़्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, दंपत्ति सहित तीन की मौत
X

छतरपुर। शहर में आज सुबह गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही कार को जोरदार टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेज थी की हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार के पिचक कर दब जाने से सवार दंपत्ति सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से महाराजपुर निवासी जंग बहादुर राजपूत अपने परिवार के साथ गढ़ी मलहरा में किराए के मकान में रहते थे। वे सोमवार को कार से अपने परिवार और परिचित के साथ चित्रकूट गए थे। वहां, से लौटते समय मंगलवार को तडक़े करीब तीन बजे गढ़ी मलहरा के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार में सवार जंग बहादुर राजपूत, उनकी पत्नी विशाखा राजपूत और परिचित रोहित तिवारी की सिर और सीने में गंभीर चोटें लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में जंग बहादुर राजपूत के दो बच्चे 10 वर्षीय दीपक और 12 वर्षीय दीपिका घायल हुए हैं। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं और ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा - "छतरपुर में सड़क हादसे में हुई तीन लोगों की मृत्यु का हृदय विदारक समाचार मिला है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को शांति दें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ करें। मेरी संवेदनाएँ शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।"

Updated : 23 Aug 2020 1:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top