Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > अशोकनगर से भाजपा प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी की तबीयत बिगड़ी, सीने में उठा दर्द, दिल्ली रैफर

अशोकनगर से भाजपा प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी की तबीयत बिगड़ी, सीने में उठा दर्द, दिल्ली रैफर

मंगलवार को सुबह विधायक जज्जी को सीने मे दर्द शुरू हुआ। वह राजपुर गांव मे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में जाने की तैयारी कर रहे थे।

Jajpal Singh Jajji
X

अशोकनगर विधायक जज्जी के हार्ट में ब्लाकेज

अशोकनगर। अशोकनगर से भाजपा के प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी की विधानसभा चुनाव के दौरान मंगलवार को तबीयत बिगड़ गई थी। प्राथमिक उपचार केे बाद इलाज के लिए भोपाल भेजा गया था। भोपाल में उनके हार्ट में ब्लॉकेज की पुष्टि हुई है। अब जज्जी को ऑपरेशन के लिए भोपाल से दिल्ली शिफ्ट किया जा रहा है।

मंगलवार को सुबह विधायक जज्जी को सीने मे दर्द शुरू हुआ। वह राजपुर गांव मे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में जाने की तैयारी कर रहे थे। सीने में दर्द के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय में ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डॉक्टरो ने भोपाल रेफर कर दिया था। भोपाल के एक निजी अस्पताल मे हुई जांचों के हार्ट मे ब्लॉकेज की समस्या सामने आई है। डॉक्टरो की सलाह के बाद उन्हें ऑपरेशन के लिये भोपाल से दिल्ली शिफ्ट किया जा रहा है। विधायक जज्जी ने अपने समर्थकों, कार्यकर्ताओं से कहा है कि उन्हें अस्पताल में रहना पड़ेगा। अब चुनाव के समय वह उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। उन्होंने विश्वास जताया है कि जनता की जल्द स्वस्थ होकर लोगों के बीच लौटेंगे। उन्होंने अपने समर्थकों के पूरे प्रयास के साथ चुनाव लड़ने का आह्वान किया है।

Updated : 8 Nov 2023 8:44 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top