Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > सांसद विवेक शेजवलकर ने करैरा विधानसभा क्षेत्र में टीकाकरण केन्‍द्रों का किया अवलोकन

सांसद विवेक शेजवलकर ने करैरा विधानसभा क्षेत्र में टीकाकरण केन्‍द्रों का किया अवलोकन

चिकित्‍सकों एवं कर्मचारियों का उत्‍साहवर्धन किया

सांसद विवेक शेजवलकर ने करैरा विधानसभा क्षेत्र में टीकाकरण केन्‍द्रों का किया अवलोकन
X

शिवपुरी/वेब डेस्क। लोकसभा सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कोरोना के गंभीर संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिये चलाये जा रहे टीकाकरण महाअभियान के दूसरे दिन गुरूवार को करैरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत करैरा, दिनारा, सिरसौद, शिलानगर, नरवर, मगरौनी, निजामपुर एवं पनघटा के टीकाकरण केन्‍द्रों का अवलोकन किया। टीकाकरण कार्य में संलग्‍न चिकित्‍सकों एवं कर्मचारियों का उत्‍साहवर्धन किया। साथ ही लोगों को टीकाकरण के लिये जागरूक किया।


सांसद शेजवलकर ने टीकाकरण केन्‍द्रों पर पदस्‍थ चिकित्‍सकों एवं मेडीकल स्‍टाफ का धन्‍यवाद करते हुये कहा कि आप सभी के कार्य के प्रति निष्‍ठा के कारण ही टीकाकरण अभियान सफल हो पाया है। टीकाकरण का ही परिणाम है कि देश में कोरोना को नियंत्रण करने में सफलता प्राप्‍त हुई है।

क्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में शत प्रतिशत लोगों के टीकाकरण के लिये महाअभियान चलाया जा रहा है। इस पुनीत कार्य में समाज के सभी लोगों की भागीदारी से ही हम कोरोना संक्रमण को पूरी तरह से समाप्त करने में सफल हो सकेंगे। यह अभियान केवल सरकार का अभियान नहीं है, यह जन मानस के लिये जन मानस का अभियान है। शहरी क्षेत्र के साथ-साथ हर गांव में शतप्रतिशत लोगों का टीकाकरण जरूरी है। सांसद श्री शेजवलकर के साथ भ्रमण के दौरान पूर्व विधायक रमेश खटीक, पूर्व विधायक जसवंत जाटव, प्रदुम्‍न सिंह पटेल सहित मण्‍डल अध्‍यक्ष पुष्‍पेन्‍द्र यादव, हेमन्‍त शर्मा, हुकुम सिंह, सुरेन्‍द्र सिंह गुर्जर और पदाधिकारी उपस्थित थे।

पूर्व मुख्‍यमंत्री श्री कल्याण सिंह को श्रृद्धांजली दी -

ग्राम सिरसौद में उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री श्री कल्याण सिंह जी के निधन पर लोधी समाज द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सांसद शेजवलकर जी भी शामिल हुये। उन्‍होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण में कल्‍याण सिंह जी के योगदान को देशवासी हमेशा याद रखेंगे।

शोक संवेदना व्‍यक्‍त की -

पोहरी विधानसभा क्षेत्र के सोनर गांव में सांप काटने से दो बच्‍चों की मौत हो गई थी सांसद शेजवलकर ने यहां पहुंचकर अपनी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रहलाद भारती जी उपस्थित थे।

बिजली की समस्‍या का निराकरण के निर्देश -

बाढग्रस्‍त क्षेत्र के लोगों ने सांसद शेजवलकर से बिजली व्‍यवस्‍था को सुचारू रूप से चालू करवाने का आग्रह किया। सांसद ने मौके पर ही बिजली विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर यथाशीघ्र बिजली व्‍यवस्‍था सुचारू रूप से कराने के निर्देश दिये।

Updated : 12 Oct 2021 10:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top