Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > इंदौर से टीकमगढ़ जा रही बस में मिला 34 लाख का सोना, यात्री बन कर रहे थे स्मगलिंग

इंदौर से टीकमगढ़ जा रही बस में मिला 34 लाख का सोना, यात्री बन कर रहे थे स्मगलिंग

इंदौर से टीकमगढ़ जा रही बस में मिला 34 लाख का सोना, यात्री बन कर रहे थे स्मगलिंग
X

टीकमगढ़। शहर कोतवाली थाना पुलिस ने सोमवार को सुबह इंदौर से टीकमगढ़ पहुंची एक बस से 600 ग्राम से अधिक सोना जब्त किया है, जिसकी कीमत 34 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, बस क्रमांक एमपी 36 पी 4499 सोमवार को सुबह इंदौर से आकर टीकमगढ़ बस स्टैंड पर रुकी, तभी पुलिस ने सादी वर्दी में बस की तलाशी ली, जिसमें चालक के पास रखा एक पार्सल जब्त किया, जिसमें 600 ग्राम से अधिक सोना रखा हुआ था। पुलिस ने पार्सल को जब्त कर सीधा पुलिस अधीक्षक को सूचना दी और पार्सल को कोतवाली पहुंचाया। पुलिस पार्सल के बारे में बस चालक से पूछताछ में जुटी है।

बताया जा रहा है कि इस बस में एक मोबाइल के डिब्बे में सोना भेजा गया था। इंदौर के किसी व्यापारी द्वारा इसे टीकमगढ़ के व्यापारियों के लिए भेजा गया था।टीकमगढ़ पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि शहर में बसों से सोने की कालाबाजारी की जा रही है। सोमवार को पुख्ता जानकारी होने पर पुलिस को पहले से ही तैयार कर दिया गया था। बसस्टैंड पर बस के आते ही चालक के पास से कुछ पार्सल जब्त किए गए थे। इसमें सोने का पार्सल भी शामिल था। इसे इंदौर में किसी ने चालक को दिया था और टीकमगढ़ में किसी व्यक्ति को देने के लिए कहा था।

एसपी के अनुसार, चालक के पास से मिले पांच पार्सल के आधार पर सभी को बुलाया जा रहा है। जिसका यह पार्सल होगा, उससे पूछताछ कर संबंधित विभाग को सूचना दी जाएगी। उन्होंने बताया कि इस पार्सल में 600 ग्राम से अधिक सोना है। इसकी वीडियोग्राफी करते हुए तौल कराई जा रही है। उनका कहना है कि इस सोने के साथ किसी प्रकार का बिल नहीं मिला है।

Updated : 1 May 2023 8:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top