Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > स्कूटी से बाइक टच होना डिलीवरी बॉय को पड़ा भारी, महिला ने सरेराह सैंडल से पीटा

स्कूटी से बाइक टच होना डिलीवरी बॉय को पड़ा भारी, महिला ने सरेराह सैंडल से पीटा

महिला पर प्रकरण दर्ज

स्कूटी से बाइक टच होना डिलीवरी बॉय को पड़ा भारी, महिला ने सरेराह सैंडल से पीटा
X

जबलपुर। जबलपुर के ओमती थाना क्षेत्र में एक युवती ने गत दिवस सरेराह एक बाइक सवार युवक को जूती से पीट दिया। युवक का कसूर इतना था कि उसकी बाइक युवती की स्कूटी से टच हो गई थी। इससे युवती का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने बीच सड़क पर अपनी जूती निकाली और युवक को पीटना शुरू कर दिया। शुक्रवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके बाद युवक की शिकायत पर पुलिस ने युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि बिछुआ चरगंवा निवासी दिलीप विश्वकर्मा (25) स्विगी कंपनी में डिलीवरी ब्याय है। वह गुरुवार को पिज्जा डिलीवर करने के लिए जा रहा था, तभी जबलपुर हॉस्पिटल के पास सामने से स्कूटी लेकर युवती आ गई। वह स्कूटी संभाल नहीं सकी और गिर गई। इसके बाद युवती ने गालियां देते हुए उसकी पिटाई लगा दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और स्विगी कंपनी से संपर्क कर पीड़ित दिलीप से बात की। इसके बाद वह थाने आया और युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पीड़त दिलीप ने बताया कि उसकी बाइक युवती की स्कूटी से टच हो गई थी, जिससे युवती ने गुस्से में उसे पैर की जूती निकालकर मारना शुरू कर दिया। उसे जूती से ताबड़तोड़ पीटा और लात भी मारी। लोगों ने युवती को रोकने की कोशिश की, तो वह डांटते हुए बोली- चोट मुझे लगी है, आपको नहीं...। थाना प्रभारी बघेल ने बताया कि परिवहन विभाग की वेबसाइट के अनुसार स्कूटी, न्यू रिछाई कॉलोनी, जीआईएफ निवासी किसी मधु सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है। युवती के खिलाफ दिलीप विश्वकर्मा की शिकायत पर रास्ते में रोककर सार्वजनिक रूप से अपमानित करते और मारपीट का केस दर्ज कर लिया गया है।

Updated : 15 April 2022 2:27 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top