Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न लोधी की पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज, महिलाओं को नोट बांटने का आरोप

भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न लोधी की पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज, महिलाओं को नोट बांटने का आरोप

BJP
X

भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न लोधी की पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज

छतरपुर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार, 17 नवंबर को राज्य की सभी 230 सीटों पर मतदान होना है। इस बीच छतरपुर जिले की बड़ामलहरा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी की मुसीबत बढ़ गई है। दरअसल, भाजपा उम्मीदवार लोधी की पत्नी के खिलाफ मतदाताओं को नोट बांटने का आरोप लगा है। गुलाबगंज थाना पुलिस ने गुरुवार को एफएसटी की शिकायत पर भाजपा प्रत्याशी लोधी की पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

सहायक रिटर्निंग ऑफिसर तहसीलदार आलोक जैन ने बताया कि गत 14 नवंबर की सुबह भाजपा उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह लोधी की पत्नी ने कार्तिक स्नान करने वाली महिलाओं को ग्राम कायन के देवस्थान ग्वाल बाबा खंदिया में भेंट स्वरूप सामग्री और सौ-सौ रुपये बांटे हैं! इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया, जिसकी जांच की गई। जांच में घटना सही पाई गई। इसके आधार पर रिटर्निंग ऑफिसर विधानसभा क्षेत्र बड़ा मलेहरा को जांच प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया, जो आचार संहिता का उल्लंघन पाया गया। मामले की जांच उपरांत एफएसटी टीम प्रभारी राजस्व निरीक्षक गनपत अदिवासी द्वारा भाजपा प्रत्याशी की पत्नी के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन की धारा 188, 171 ई के तहत प्रकरण पंजीबद्ध गुलाबगंज थाना पुलिस में कराया गया है।

Updated : 16 Nov 2023 2:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top