Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > शिवपुरी : जहरीली कोल्ड ड्रिंक पीने से पिता की मौत, बेटी की हालत गंभीर

शिवपुरी : जहरीली कोल्ड ड्रिंक पीने से पिता की मौत, बेटी की हालत गंभीर

शिवपुरी : जहरीली कोल्ड ड्रिंक पीने से पिता की मौत, बेटी की हालत गंभीर
X

शिवपुरी। शहर की कोतवाली थाना अंतर्गत रविवार को पोहरी रोड पर एक व्यक्ति की "माजा" कोल्ड ड्रिंक पीने से एक पिता की मौत हो गई है। जबकि उसकी 13 साल की बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के पोहरी रोड पर रहने वाले मनोज सोनी 48 वर्ष ने किसी दुकान से माजा की बोतल ली थी। घर पहुंचकर उसने जब बेटी के साथ कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद दोनों पिता-पुत्री मनोज सोनी और सलोनी सोनी की तबीयत बिगड़ गई। दोनों को खून की उल्टी होने लगी। अचानक से दोनों की तबियत बिगड़ने के बाद सिद्धिविनायक अस्पताल ले जाया गया। जहाँ मनोज की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे शिवपुरी जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। जहाँ पहुँचते ही उसकी मौत हो गई। वहीं बालिका सोनिया की हालत गंभीर बनी हुई है।

बेटी ने बताया है कि उसके पापा पड़ोस की दुकान से जूस लेकर आते थे। खाद्य विभाग के अधिकारी उक्त दुकान पर पहुंचे तो दुकानदार ने कहा है कि उसने तो दुकान ही नहीं खोली और ना ही मनोज को कोई सामान दिया है। जबकि पड़ोसियों का कहना है कि दुकानें बंद होने के बाद भी दुकानदार पीछे के दरवाजे से सामान बेच रहा है।


Updated : 27 May 2020 11:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top