Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > लड़की ने शादी से किया इंकार, लड़के ने दिनदहाड़े किया अपहरण का प्रयास, भीड़ ने पकड़ा

लड़की ने शादी से किया इंकार, लड़के ने दिनदहाड़े किया अपहरण का प्रयास, भीड़ ने पकड़ा

लड़की ने शादी से किया इंकार, लड़के ने दिनदहाड़े किया अपहरण का प्रयास, भीड़ ने पकड़ा
X

गुना। एक युवती को दिनदहाड़े कुछ लडक़ों ने कार में घुसाकर अगवा करने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने गुना के सिरसी इलाके की रहने वाली इस लडक़ी को बचाया। इंदौर से गुना आए इन लडक़ों में से दो को भीड़ ने पकडक़र पीट दिया। पकड़े गए युवकों को कोतवाली ले जाया गया। लडक़ी बाइक शोरूम में जॉब करती है। घटना सोमवार सुबह की है।


सिरसी इलाके की रहने वाली 23 साल की सेल्सगर्ल शहर की न्यू सिटी कॉलोनी में किराए से रहती है। लडक़ी के मामा दुर्गा अलावा ने बताया कि पिछले साल उसकी भांजी के रिश्ते की बात धार के रहने वाले दिनेश दुड़बे से चल रही थी। दिनेश इंदौर में बिजली कंपनी में ड्राइवर है। जब रिश्ता पसंद नहीं आया तो सगाई के लिए लडक़ी वालों ने मना कर दिया।

सोमवार को दिनेश दुड़बे, उसका भाई, तीन और साथियों के साथ कार से गुना आए। गाड़ी उनके इंदौर के सेठ की थी। लडक़ी घर से शोरूम जाने के लिए निकली थी, तभी नानाखेड़ी स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने लडक़ों ने कार अड़ाकर उसे रोक लिया। लडक़ी ने तुरंत अपने मामा को फोन कर लोकेशन बता दी। जैसे ही लडक़ों ने उसे पकडक़र कार में बिठाने की कोशिश की, उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए।

दो आरोपित पकड़े गए -

ड्राइवर दिनेश दुड़बे और उसका भाई सुरेंद्र दुड़बे भीड़ के हत्थे चढ़ गए। भीड़ ने दोनों की पिटाई कर दी। लडक़ी का मामा भी आ गया। लोगों ने आरोपितों की कार में भी तोडफ़ोड़ भी की। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। उनके साथ आए तीन साथी वहां से भाग निकले।

Updated : 2022-02-15T19:09:41+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top