Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > दमोह में चमत्कार, बारिश में ढह गया पूरा मंदिर, हनुमान जी की प्रतिमा को बाढ़ भी नहीं हिला पाई

दमोह में चमत्कार, बारिश में ढह गया पूरा मंदिर, हनुमान जी की प्रतिमा को बाढ़ भी नहीं हिला पाई

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसे चमत्कार कह रहे हैं और शनिवार का दिन होने से इसे हनुमानजी की महिमा भी बता रहे हैं

दमोह में चमत्कार, बारिश में ढह गया पूरा मंदिर, हनुमान जी की प्रतिमा को बाढ़ भी नहीं हिला पाई
X

दमोह। जिले में इन दिनों जोरदार बारिश हो रही है, जिसकी वजह से जिले के सभी नदी-नाले उफान पर हैं। इस भयावह हालात के बीच शनिवार को एक अजीबो-गरीब वाकया देखने मिला है। जिले के जबेरा विकासखंड अंतर्गत ग्राम रोहणी में गुरैया नदी में आई बाढ़ में पानी उफान मार रहा था, जिसमें हनुमानजी का मंदिर पूरा टूटकर जमींदोज हो गया, लेकिन मंदिर में स्थापित हनुमानजी की प्रतिमा अपनी जगह से हिली तक नहीं।

शनिवार को इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसे चमत्कार कह रहे हैं और शनिवार का दिन होने से इसे हनुमानजी की महिमा भी बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो 4 अगस्त का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मंदिर पूरी तरह टूटकर नष्ट हो चुका है, लेकिन हनुमानजी की प्रतिमा जस की तस है।

दरअसल, ग्राम रोहणी में गुरैया नदी के तट पर हनुमानजी का मंदिर है। नदी में पानी का वेग इतना अधिक था कि उसने पूरा मंदिर तहस-नहस कर दिया, लेकिन बजरंगबली की मूर्ति को हिला भी नहीं सका और बजरंगबली पानी की धार के बीच खड़े रहे। इस घटना को लोग किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं।

Updated : 5 Aug 2023 8:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top