Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > वीभत्स घटना : हाथी ने दांतों से दबाकर ली रेंजर की जान, सीएम ने जताया दुःख

वीभत्स घटना : हाथी ने दांतों से दबाकर ली रेंजर की जान, सीएम ने जताया दुःख

वीभत्स घटना : हाथी ने दांतों से दबाकर ली रेंजर की जान, सीएम ने जताया दुःख
X

पन्ना। प्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व में एक बड़ी घटना सामने आई है। यहाँ रामबहादुर नाम के हाथी ने हिनौता रेंज के रेंजर बीआर भगत को दांतों तले दबाकर मार डाला।जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।इस घटना से जंगल एवं वन प्रशासन में हड़कंप मच गया।मुख़्यमंत्री चौहान ने रेंजर की मौत पर किया दुःख व्यक्त।

जानकारी के अनुसार पन्ना टाइगर रिजर्व में कुछ दिन पहले एक टाइगर का शव एवं अन्य एक टाइगर घायल अवस्था में मिला था।जिसका हाल जानने के लिए रेंजर बीआर भगत ट्रेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनका हाथी रामबहादुर से सामना हुआ। गुस्साए हाथी ने रेंजर को पकड़ा दांतों से दबाकर मार डाला। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। रेंजर भगत छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे और 8 साल से वह इस रेंज में पदस्थ थे।

सीएम ने किया ट्वीट -

इस वीभत्स घटना में रेंजर की मौत से दुखी सीएम ने ट्वीट कर शोक प्रकट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा - टाइगर ट्रैकिंग के दौरान हिनौता रेंज की रेंज ऑफिसर बीआर भगत की हाथी के हमले से हुए निधन की दुःखद सूचना मिली। उन्होंने कर्तव्यों का पालन करते हुए अपने प्राण न्योछावर किये। मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ और ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूँ।



Updated : 23 Aug 2020 1:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top