Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > रीवा में शिव मंदिर में पूजन के दौरान श्रद्धालुओं पर बिजली का तार टूटकर गिरा , 15 की हालत गंभीर

रीवा में शिव मंदिर में पूजन के दौरान श्रद्धालुओं पर बिजली का तार टूटकर गिरा , 15 की हालत गंभीर

ये हादसा देवतालाब के शिव मंदिर पर हुआ, जो लौर थाना इलाके में है। यहां सावन का चौथा सोमवार होने से बड़ी संख्या में श्रद्धालु जुटे थे।

रीवा में शिव मंदिर में पूजन के दौरान श्रद्धालुओं पर बिजली का तार टूटकर गिरा , 15 की हालत गंभीर
X

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में लौर थाना क्षेत्र में आज शिव मंदिर में दर्शन के दौरान बड़ा हादसा। पूजन के लिए आए श्रद्धालुओं पर बिजली का तार टूट का गिर गया। जिसमें 20 से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में 15 की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है।

जानकारी के अनुसार, ये हादसा देवतालाब के शिव मंदिर पर हुआ, जो लौर थाना इलाके में है। यहां सावन का चौथा सोमवार होने से बड़ी संख्या में श्रद्धालु जुटे थे। बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ, तब मंदिर और परिसर में 3 हजार से ज्यादा लोग दर्शन के लिए मौजूद थे। करंट फैलने से श्रद्धालुओं में भगदड़ भी मची।घायलों को जिले के मऊगंज, नईगड़ी, देवतलाब के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर प्रतिभा पाल और पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया है।

Updated : 31 July 2023 9:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top