Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > डॉ. नरोत्तम मिश्रा बोले - दतिया के विकास में हर व्यक्ति दें अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान

डॉ. नरोत्तम मिश्रा बोले - दतिया के विकास में हर व्यक्ति दें अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान

डॉ. नरोत्तम मिश्रा बोले - दतिया के विकास में हर व्यक्ति दें अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान
X

दतिया। दतिया के विकास में हर व्यक्ति की भागीदारी हो। मेरा सभी से अनुरोध है इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दें। दतिया में जो भी कार्य सम्पन्न होता है उसमें सभी का योगदान होता है। हाल ही में पार्थिव शिविलिंग निर्माण के दौरान भी सभी ने भरपूर सहयोग दिया। मैं इस सहयोग को कभी नहीं भुलाऊंगा। मेरी एक-एक सांस दतिया के विकास और आप लोगों के लिए समर्पित है।

यह बात जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य विभाग मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को स्थानीय वृन्दावनधाम में पार्थिव शिवलिंग निर्माण के सफल आयोजन के उपरांत धन्यवाद सभा में उपस्थित जन को संबोधित करते हुए कही। मंत्री मिश्रा ने कहा कि आपको जब भी मेरे सहयोग की जरूरत होगी मैं आपके सुख-दुख में तैयार रहूंगा। उन्‍होंने कहा कि दतिया के हर गरीब को आवास के लिए ढ़ाई लाख रूपये की राशि दी जा रही है। दतिया शहर के सभी गली मोहल्ले शीघ्र ही ठीक हो जायेंगे नागरिकों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने देंगे।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह बुन्देला, मध्यप्रदेश पाठ्य पुस्तक निगम के उपाध्यक्ष अवधेश नायक, नगर पालका अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, नगर पालिका उपाध्यक्ष योगेश सक्सेना सहित अन्यजन उपस्थित रहे।

Updated : 2018-08-27T00:29:50+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top