Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > दिन दहाड़े युवक को रंजिशन गोली मारी

दिन दहाड़े युवक को रंजिशन गोली मारी

शहर स्थित जीवाजीगंज में आज दो बदमाशों ने एक मोटर साइकिल सवार युवक को गोली मार दी।

रामजानकी मंदिर के पास हुई घटना, गंभीर रूप से घायल युवक ग्वालियर रैफर

मुरैना । शहर स्थित जीवाजीगंज में आज दो बदमाशों ने एक मोटर साइकिल सवार युवक को गोली मार दी । युवक को तीन गोली मारी गईं। गंभीर रूप से घायल युवक को ग्वालियर रेफर किया गया है। युवक को गोली रंजिशन मारी गई है । गोली मारने वालों में से एक का नाम पुलिस को बता दिया गया है। उसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। ग्राम मातावसैया हाल पॉलीटेक्निक कॉलेज के सामने रहने वाला चरन सिंह लोधी पुत्र सरदार सिंह लोधी उम्र 27 साल आज सुबह दस बजे मोटर साइकिल से जा रहा था । वह नैनागढ़ रोड पर स्थित बसपा नेता रामप्रकाश राजौरिया की ट्रैक्टर की एजेंसी पर काम करता है और आज सुबह भी वह एजेंसी पर ही जा रहा था।

जब वह जीवाजीगंज स्थित रामजानकी मंदिर के पास से होकर गुजर रहा था उसी समय मोटर साइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों में से एक ने उसे गोली मार दी। गोली लगने से चरन सिंह मोटर साइकिल से जमीन पर गिर गया। उधर बदमाश भी अपनी मोटर साइकिल से उतरकर उसके पास आए और उस पर लगातार दो गोलियां और दागीं। हालांकि इस दौरान तीन गोलियां मिस भी पड़ गई। उसे पीठ व गर्दन के पास तीन गोली लगी है। गोली मारने के बाद दोनों बदमाश इत्मीनान से अपनी मोटर साइकिल तक गए और उस पर बैठकर भाग गए। उधर गोली चलने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। चूंकि जिस स्थान पर यह घटना हुई है वह शहर का प्रमुख व्यापारिक केन्द्र है और शहर के बड़े-बड़े व्यापारियों की गद्दी यहीं पर हैं, इसलिए जैसे ही पुलिस को इस बात की खबर मिली वह मौके पर पहुंची और वहां घायल पड़े चरन सिंह को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां से उसे ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया।

महूं गांव के आरोपी

चरन सिंह को गोली रंजिशन मारी गई है। बताया जाता है कि गोली मारने वाले भी लोधी ही हैं और वह ग्वालियर के महू गांव के रहने वाले हैं। गोली मारने वालों मे से एक का नाम नरेन्द्र बताया जाता है। चूंकि आज का यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है। सीसीटीवी फुटेज में भी गोली मारने का पूरा घटनाक्रम साफ दिखाई दे रहा है। पुलिस अब आरोपियो की तलाश में जुट गई है।

भाड़े के बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

आज सुबह जीवाजीगंज में चरन सिंह को गोली मारने वाले बदमाश भाड़े के थे। बताया जाता है कि इस घटना को नरेन्द्र उर्फ टल्ली नरबरिया पुत्र कोमल सिंह निवासी ग्राम मउ थाना महाराजपुर ग्वालियर एवं राजू पुत्र सिकंदर निवासी ग्राम डोंगरपुर लोधा मुरैना हाल मउ ग्वालियर ने अंजाम दिया था। पता चला है कि चरन सिंह का कुछ लोगों से एक प्रोपर्टी को लेकर विवाद था। यह प्रोपर्टी मुरैना में ही स्थित है। इसी के चलते भाड़े के बदमाशों को चरन सिंह को मारने के लिए भेजा गया था। उधर इस घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ा भी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि पुलिस एक दो दिन में ही पूरे मामले का खुलासा कर दे ।


Updated : 2018-06-18T21:20:46+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top