Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > जबलपुर में वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुकी बुजुर्ग महिला की मौत

जबलपुर में वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुकी बुजुर्ग महिला की मौत

राज्य में 36 दिन बाद कोरोना से एक मौत

जबलपुर में वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुकी बुजुर्ग महिला की मौत
X

जबलपुर। मध्य प्रदेश में फिलहाल कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है। एक महीने से यहां नये मामलों की संख्या में मामूली घट-बढ़ देखने को मिल रही है। इसी बीच जबलपुर में रविवार को एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। प्रदेश में 36 दिन बाद कोरोना से किसी की मौत हुई है।

जानकारी के मुताबिक जबलपुर में 77 साल की महिला वैक्सीन के दोनों डोज लगाने के बावजूद कोरोना संक्रमित हो गई थी। बुजुर्ग महिला रीढ़ की हड्डी, हार्ट, ब्रेन स्टोक, लीवर जैसी गंभीर बीमारियों से पीड़ित थी। उनमें कोरोना के लक्षण दिखाई नहीं दे रहे थे लेकिन ब्रेन स्ट्रोक होने पर परिजनों ने उन्हें 18 अप्रैल को शहर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। अस्पताल में कोविड टेस्ट कराया गया, जिसमें 21 अप्रैल को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज के कोविड वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया था।

मेडिकल कॉलेज में कोविड प्रभारी डॉ. संजय भारती के मुताबिक महिला को ब्रेन स्ट्रोक के चलते लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। रविवार को उनकी मौत हो गई। जिला प्रशासन द्वारा देर रात जारी कोविड बुलेटिन में उनकी मौत की पुष्टि की गई।

Updated : 2 May 2022 4:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top