Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > उज्जैन में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कांग्रेस विधायक गिरफ्तार

उज्जैन में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कांग्रेस विधायक गिरफ्तार

उज्जैन में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कांग्रेस विधायक गिरफ्तार
X

उज्जैन। कांग्रेस के दो विधायकों और पांच कार्यकर्ताओं को बुधवार को उज्जैन में लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जब उन्होंने किसानों और मजदूरों की दुर्दशा का विरोध करते हुए भोपाल में एक रैली निकालने का प्रयास किया था। उसी समय एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी ने मौके पर पहुँच कर यात्रा रोककर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त एसपी रूपेश द्विवेदी ने कहा कि तराना विधायक महेश परमार और आलोट विधायक मनोज चावला को उनके पांच समर्थकों के साथ महाकाल मंदिर के पास गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायकों और कार्यकर्ताओं को भैरवगढ़ जेल भेजा गया था, उन्होंने कहा कि उन पर तालाबंदी के उल्लंघन, शांति भंग करने और भोपाल यात्रा के लिए जारी किए गए ई-पास के दुरुपयोग के आरोप लगाए गए थे। द्विवेदी ने कहा कि ई-पास आवश्यक सेवाओं के हिस्से के रूप में जारी किए जाते हैं, लेकिन विधायक भोपाल में रैली निकालने की कोशिश कर रहे थे।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने बताया तानाशाही कदम -

तराना विधायक की गिरफ्तारी पर पूर्व मुख्यमन्त्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि किसान एवं मज़दूर भाइयों की समस्याओं की निरंतर अनदेखी कर रही शिवराज सरकार को जगाने के लिये पूर्व घोषित कार्यक्रम अनुसार उज्जैन से भोपाल तक शांतिपूर्ण ढंग से पदयात्रा पर निकले हमारे कांग्रेस के दो विधायक साथी सरकार महेश परमार व मनोज चावला को गिरफ़्तार कर जेल भेजने का शिवराज सरकार का कृत्य लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन,तानाशाही व दमनकारी पूर्ण कदम।






Updated : 2020-05-14T13:27:45+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top