Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > कंप्यूटर बाबा की कार ट्रक से टकराई, बाल-बाल बचे, हादसे को बताया साजिश

कंप्यूटर बाबा की कार ट्रक से टकराई, बाल-बाल बचे, हादसे को बताया साजिश

कंप्यूटर बाबा की कार ट्रक से टकराई, बाल-बाल बचे, हादसे को बताया साजिश
X

बुरहानपुर। एक चुनावी सभा में शामिल होने के जा रहे कंप्यूटर बाबा उर्फ नामदेव दास त्यागी का वाहन सोमवार को इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर सड़क हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कम्यूटर बाबा बाल-बाल बच गए। हालांकि, उन्हें मामूली चोटें आई हैं, लेकिन कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद कम्प्यूटर बाबा ने इस साजिश बताया है।


दरअसल, मध्य प्रदेश की खंडवा-बुरहानपुर संसदीय क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के लिए आगामी 30 अक्टूबर को मतदान है। क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सोमवार को धुलकोट में जनसभा थी, जिसमें शामिल होने के लिए कम्प्यूटर बाबा अपने वाहन से जा रहे थे। इसी दौरान इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर उनकी कार के सामने अचानक एक ट्रक आ गया, जिसमें कार पीछे से जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में कम्प्यूटर बाबा को मामूली चोटें आईं और वे वाहन से उतरकर बेहोशी की हालत में सड़क पर लेट गए।

चालक गंभीर रूप से घायल -

बताया जा रहा है कि कार में चार-पांच लोग थे, उनमें से केवल चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए बुरहानपुर के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बाकी कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बाबा का बीपी काफी बढ़ गया। इसके बाद वह सड़क पर ही लेट गए। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए। वहां मौजूद लोगों के अनुसार ट्रॉले का एक पहिया पंक्चर हो गया था। इसकी वजह से वह अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित होने के कारण ही कार ने टक्कर मार दी।

साजिश करार -

इधर, कंप्यूटर बाबा ने घटना को साजिश करार दिया है। हादसे के बाद कम्प्यूटर बाबा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे कह रहे हैं कि इस हादसे की जांच होनी चाहिए। यह जानबूझकर किया गया है। गाड़ी देखकर ही यह समझ आ जाएगा। हमको क्यों लोग परेशान कर रहे हैं, इसका पता लग जाएगा। हमारी गाड़ी के सामने अचानक गाड़ी आई है।

Updated : 2021-10-20T20:19:38+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top