Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > जनता दर्शन में पहुंचे आठ सौ से अधिक फरियादी, मुख्यमंत्री योगी को सुनाई व्यथा

जनता दर्शन में पहुंचे आठ सौ से अधिक फरियादी, मुख्यमंत्री योगी को सुनाई व्यथा

जनता दर्शन में पहुंचे आठ सौ से अधिक फरियादी, मुख्यमंत्री योगी को सुनाई व्यथा
X

गोरखपुर। गोरखनाथ मंदिर स्थित स्मृति भवन परिसर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनीं। लगभग 800 फरियादियों ने सीएम को अपनी व्यथा सुनाई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की सुबह सबसे पहले गुरु गोरक्षनाथ का आशीर्वाद लिया। फिर, गुरुओं का आशीष लेने के बाद उन्होंने गौ-सेवा की। इसके बाद वे सीधे गोरखनाथ मंदिर स्थित स्मृति भवन परिसर पहुंचे। यहां पहले से आये फरियादियों को बैठाया गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक-एक फरियादी के पास पहुंचे और उनकी व्यथा को ध्यान से सुना। फरियादियों में भारी संख्या में अल्पसंख्यक भी पहुंचे थे। महिलाओं की संख्या भी लगभग 25 प्रतिशत तक रही।योगी आदित्यनाथ ने इन सबकी समस्याओं को गंभीरता से सुना और समस्या निराकरण का आश्वासन दिया। इस दौरान सीएम द्वारा मौके पर उपस्थित प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को समस्या के त्वरित निस्तारण का निर्देश भी दिया जाता रहा।

सीएम योगी ने फरियादी महिलाओं की गोद में बैठे बच्चों को दुलारा भी। कइयों को पुचकारा और दुलार किया। बच्चों की माताओं से उन्हें अच्छी शिक्षा देने और एक अच्छा नागरिक बनाने का सबक भी दिया।

Updated : 12 Nov 2022 7:47 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top