Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का ऐलान, खरगोन में खुलेगा मेडिकल कॉलेज, नवग्रह कॉरिडोर के लिए राशि स्वीकृत

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का ऐलान, खरगोन में खुलेगा मेडिकल कॉलेज, नवग्रह कॉरिडोर के लिए राशि स्वीकृत

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस बेटियों के पैसे खा गई, शादी करवाई लेकिन 51 हजार नहीं दिए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का ऐलान, खरगोन में खुलेगा मेडिकल कॉलेज, नवग्रह कॉरिडोर के लिए राशि स्वीकृत
X

खरगोन। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को खरगोन प्रवास के दौरान खुली जीप में रोड शो किया और इसके बाद वे यहां नवग्रह मेला मैदान पर जनसभा में शामिल हुए। भाजपा की केंद्र सरकार के नौ साल पूरा होने पर आयोजित इस जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में मेडिकल कॉलेज खोले जाने और नवग्रह कॉरिडोर बनाने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पिछले दिनों खरगोन में आया था। तब जनता ने कुछ मांगें रखी थी कि यहां मेडिकल कॉलेज खुलना चाहिए। कांग्रेस ने खरगोन के साथ अन्याय किया। आपने कहा था कि नवग्रह कॉरिडोर बनना चाहिए। आज मुझे खुशी हो रही है कि उसके लिए 21 करोड़ की राशि स्वीकृत कर दी गई है। सिरवेल महादेव मंदिर का भी एक कायाकल्प किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कपास पर मंडी टैक्स भी वापस करके आया हूं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के शासन के अद्भुत नौ साल पूरे हुए हैं। हमने खरगोन को मेडिकल कॉलेज दिया। भाजपा जो कहती है वह करती है। खरगोन को सड़कों का जाल दिया। कांग्रेस के समय अंधेरा ही था। कांग्रेस शासन में खरगोन से इंदौर जाने में कितने घंटे लगते थे, अब कितने घंटे लगते हैं।मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस बेटियों के पैसे खा गई। शादी करवाई लेकिन 51 हजार नहीं दिए। कांग्रेस झूठ बोलती है। पिछली बार कहा था कि कर्जा माफ करेंगे कर्जा माफ हुआ क्या? कमलनाथ की झूठी कर्जा माफी की बात के कारण किसान पर ब्याज की गठरी चढ़ गई है। भाजपा ने किसान के ब्याज माफ करके उसकी गठरी उतारी है। भाजपा ने 56 करोड़ रुपये किसानों की ब्याज माफी का वादा पूरा किया है। कांग्रेस ने गरीबों के साथ अन्याय किया है।उन्होंने कहा कि 4 जुलाई को मुख्यमंत्री सीखो और कमाओ योजना का शुभारंभ किया जाएगा। उससे हमारे बच्चे अलग-अलग फैक्ट्री में काम सीखने जाएंगे उसके बदले बच्चों को 8 हजार रुपए दिए जाएंगे। ताकि वे काम भी सीखें और कमाएं भी।

Updated : 30 Jun 2023 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top