Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > विदिशा में बाढ़ प्रभावित के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री, कहा-चिंता न करें संकट से उबारकर ले जाऊंगा

विदिशा में बाढ़ प्रभावित के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री, कहा-चिंता न करें संकट से उबारकर ले जाऊंगा

विदिशा में बाढ़ प्रभावित के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री, कहा-चिंता न करें संकट से उबारकर ले जाऊंगा
X

विदिशा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को विदिशा के बाढ़ प्रभावित जतरापुरा की करीब ढाई सौ घरों की बस्ती में पहुंचकर बाढ़ प्रभावित परिवारों को ढांढस बंधाया और बस्ती में पहले नाव और फिर घुटने तक पानी में पैदल पहुंचे। जतरापुरा से लगी हुई लगभग 250 आवासों की राजीव गांधी आवास योजना की इस बस्ती में बेतवा के बैक वाटर और एक स्थानीय नाले के पानी में जलमग्न हो गई थी।



मुख्यमंत्री चौहान को अपने बीच पाकर महिला-पुरूष और बच्चों में जैसे स्फूर्ति आ गई और उन्होंने मुख्यमंत्री से अपने मन की बात कही। मुख्यमंत्री ने सभी को आश्वस्त किया कि चिंता की बात नहीं है जल्दी ही सभी को हर संभव मदद दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिंदगी बचाना पहली प्राथमिकता थी और अब जैसे जैसे पानी कम हो रहा है सभी मूलभूत सुविधाओं को शीघ्र दुरूस्त किया जाएगा।

इस दौरान बच्चों का मामा कौन है-

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं के नारे लगा रहे बच्चों को मुख्यमंत्री चौहान ने दुलार किया। उन्होंने पीड़ित परिवारों को भोजन और अन्य सामग्री के पैकेट भी उपलब्ध कराए। इस दौरान बासौदा विधायक लीना जैन के अलावा कलेक्टर उमाशंकर भार्गव, पुलिस अधीक्षक समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी, एनडीआरएफ टीम तथा गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Updated : 24 Aug 2022 1:31 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top