Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > मंदसौर में बड़ा हादसा, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर सीमेंट से भरे खड़े ट्रेलर में पीछे से जा घुसी कार, तीन की माैत

मंदसौर में बड़ा हादसा, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर सीमेंट से भरे खड़े ट्रेलर में पीछे से जा घुसी कार, तीन की माैत

मंदसौर में बड़ा हादसा, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर सीमेंट से भरे खड़े ट्रेलर में पीछे से जा घुसी कार, तीन की माैत
X

मंदसौर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर सीमेंट से भरे खड़े ट्रेलर में पीछे से जा घुसी कार, तीन की माैत कडाके की ठंड के चलते पड़ रहा कोहरा काल बन रहा है। साल के पहले दिन मंदसौर में कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर सीमेंट से भरे खड़े ट्रेलर में पीछे से एक कार जा घुसी। इस हादसे में कार में सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हैं। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है।

सीतामऊ थाना टीआई किशोर पाटनवाला ने बताया की बबेलारी गांव के पास 8 लेन एक्सप्रेस वे ट्रेलर आरजे 33 जीए 4026 के चालक ने टायर पंचर हो जाने के बाद रोड पर ही खड़ा कर दिया था। इस दौरान वहां से गुजर रही कार क्रमांक आरजे 03 यूए 4681 के चालक को सुबह के वक्त घने कोहरे के कारण खड़ा ट्रक नजर नहीं आया और पीछे से जा घुसी।इस हादसे में बांसवाड़ा राजस्थान निवासी रुचि उपाध्याय (55) और दीपिका त्रिवेदी (42) की मौके पर मौत हो गई। जबकि गोपेश उपाध्याय (57) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं भवानी उपाध्याय (25), नित्या त्रिवेदी(17), और कार चालक रियाज गंभीर घायल हो गए, जिन्हें एम्बुलेंस की सहायता से मेडिकल कॉलेज रतलाम रेफर किया गया है। घायलों में रियाज और नित्या की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Updated : 1 Jan 2024 11:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top