Top
Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > एमपी : सतना में बस पलटी, तीन की मौत, 25 घायल

एमपी : सतना में बस पलटी, तीन की मौत, 25 घायल

एमपी : सतना में बस पलटी, तीन की मौत, 25 घायल

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में मैहर थाना अंतर्गत अमड़ा नाका नेशनल हाइवे में पावर हाउस के पास शुक्रवार देररात तेज रफ्तार बस (एमपी 19 पी-0149) अनियंत्रित होकर पलटते हुए खाई में जा गिरी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक घायल हो गए। घायलों में 12 की हालत गंभीर है। यह बस बिरसा मुंडा जयंती समारोह में शामिल प्रतिभागियों को लेकर जा रही थी।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया-बिरसा मुंडा जी के जयंती कार्यक्रम से लौट रही यात्रियों से भरी बस के मैहर में दुर्घटनाग्रस्त होने और 3 यात्रियों की मृत्यु की खबर बेहद दुखद है। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। उन्होंने घायलों के समुचित इलाज और पीडि़त परिवारों को आर्थिक सहायता से लेकर हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। कलेक्टर और एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे। कलेक्टर ने हादसे में तीन लोगों की मौत और 25 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो -दो लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को 25- 25 हजार और अन्य घायलों को दस-दस हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। यह बस रीवा से लौट रही थी।

एसपी रियाज इकबाल ने बताया कि हादसे में बस ड्राइवर विनोद चौधरी (35) और भैंसासुर निवासी अमृत लाल रावत (38) की मौके पर ही मौत हो गई। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। घायलों को मैहर के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Updated : 16 Nov 2019 6:02 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top