Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > लव जिहाद के आरोपी की दुकान पर चला बुलडोजर, हिंदू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया

लव जिहाद के आरोपी की दुकान पर चला बुलडोजर, हिंदू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया

लव जिहाद के आरोपी की दुकान पर चला बुलडोजर, हिंदू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया
X

नरसिंहपुर। प्रदेश में माफिया एवं गुंडे बदमाशों के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (मामा ) की सरकार का बुलडोजर सक्रिय है। महिला दुष्कर्म के आरोपी, शराब माफिया, गुंडों आदि के अवैध निर्माणों को जमींदोज किया जा रहा है। इसी क्रम में मंडला जिले में लवजिहाद के एक आरोपी की दुकान और घर पर मामा का बुलडोजर चला। आरोपी के घर के अवैध हिस्से को तोड़ दिया गया।

बता दें की आरोपित इरफान के खिलाफ लव जिहाद का मामला दर्ज किया गया था। जानकारी के अनुसार इरफ़ान ने नरसिंहपुर जिले की एक हिंदू लड़की से राहुल दुबे हिंदू लड़का बन कर दोस्ती की थी। उसे प्रेम जाल में फंसाकर बीते 2 मार्च को घर से भगा ले गया। रास्ते में युवती को आरोपी का परिचय पत्र मिला, तब उसे पता चला कि यह राहुल नहीं, बल्कि इरफान है। युवती द्वारा विरोध किए जाने के बाद उसे अगवा कर अपने जीजा के घर पर जबरन धर्म परिवर्तन करा शादी कर ली।

पुलिस ने किया गिरफ्तार -

दूसरी ओर युवती के परिजनों ने बेटी के गायब होने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जांच में जुटी पुलिस ने 8 मार्च को युवती को आरोपी इरफान के चंगुल से छुड़ा लिया। पुलिस ने धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। उस मामले में नरसिंहपुर पुलिस ने इरफान सहित मंडला से 4 और वारासिवनी से 2 लोगों को गिरफ्तार किया था।

दुकान और मकान तोड़ा -

वहीँ अब रविवार को सीएम के निर्देश पर गुंडे, बदमाशों के खिलाफ अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में दुकान और घर के अवैध हिस्से को तोड़ने की कार्रवाई की गई है।

Updated : 5 April 2022 8:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top