Home > राज्य > अन्य > उद्धव ठाकरे-केसीआर की मुलाकात पर भाजपा का तंज, कहा- गैर कांग्रेसी गठबंधन की तैयारी

उद्धव ठाकरे-केसीआर की मुलाकात पर भाजपा का तंज, कहा- गैर कांग्रेसी गठबंधन की तैयारी

उद्धव ठाकरे-केसीआर की मुलाकात पर भाजपा का तंज, कहा- गैर कांग्रेसी गठबंधन की तैयारी
X

मुंबई। भाजपा ने मुंबई में तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मुलाकात पर तंज कसा है। भाजपा ने कहा तेलांगना सीएम राव ने राष्ट्रीय स्तर पर गैर-कांग्रेसी गठबंधन बनाने के लिए ठाकरे और NCP चीफ शरद पवार से मुलाकात की।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, "जिसके पास देश के लिए कोई विजन और मिशन नहीं है, वह रविवार को महाराष्ट्र में मिले। प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा रखने वाले अब एकसाथ आ रहे हैं। लेकिन सवाल यह है कि कौन 2024 में भारत का पीएम बनना चाहता है, क्या यह ममता बनर्जी, राव या राहुल गांधी हैं?"

वहीँ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि विपक्षी एकता का भारतीय जनता पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। इससे पहले लोकसभा तथा अन्य प्रदेशों में इस तरह का प्रयास किया जा चुका है, जो बेअसर साबित हुआ।देवेंद्र फडणवीस ने औरंगाबाद में सोमवार को पत्रकारों से कहा कि मुंबई में आम बात है। इस तरह अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ वे भी मुलाकात करते थे। इस मुलाकात को लेकर विपक्षी एकता की जो चर्चा जा रही है, वह बेमतलब है। तेलंगाना में भाजपा आगामी चुनाव में नंबर वन पक्ष बनने जा रही है। यहां भाजपा को सर्वाधिक सीटें मिलने वाली है।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि विपक्षी एकता का प्रयास पिछले कई वर्षों से हो रहा है। कई प्रदेशों में चुनाव से पहले विपक्षी दलों ने एक होकर भाजपा का सामना करने का प्रयास किया लेकिन भाजपा नंबर वन पार्टी बनी रही। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में राज्य सरकार बदले की कार्रवाई के तहत भाजपा नेताओं को निशाना बनाने का प्रयास कर रही है। राज्य सरकार के इस प्रयास को कोर्ट में चुनौती दी जाएगी।

Updated : 21 Feb 2022 12:06 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top