Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > कमलनाथ बड़े नेता होंगे, लेकिन पब्लिक नेता नहीं -वीडी शर्मा

कमलनाथ बड़े नेता होंगे, लेकिन पब्लिक नेता नहीं -वीडी शर्मा

कमलनाथ बड़े नेता होंगे, लेकिन पब्लिक नेता नहीं -वीडी शर्मा
X

जबलपुर। कमल नाथ बड़े नेता होंगे लेकिन जननेता नहीं है। वह सीएम थे तब भी केवल वल्लभ भवन और छिंदवाड़ा के विषय में ही सोचते थे। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ये बात अपने जबलपुर दौरे के दौरान कही। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जबल पहुंचे शर्मा ने कांग्रेस पर कई जुबानी हमले किये। वह पूर्व सीएम दिगविजय सिंह से लेकर कमलनाथ तक पर जमकर बरसे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा की शिवराज सरकार ने बुंदेलखण्ड को ध्यान मे रखकर पन्ना मे एग्रीकल्चर काॅलेज बनाने की घोषणा की थी लेकिन कमलनाथ जी वो भी उठाकर छिंदवाड़ा ले गए| क्या बुंदेलखंड की जनता को यहाॅ के किसानो को इसकी ज़रूरत नही थी। सागर में दिग्विजय सिंह द्वारा दिए गए एक बयान पर पलटवार करते हुए शर्मा ने कहा की भाजपा अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं की शालीनता के दम पर सभी सीटों पर उपचुनाव जीतेगी। प्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटों पर होने वाले चनावों को लेकर कहा की भाजपा दो सीटों पर चुनाव जीतेगी।

उन्होंने केंद्र में भाजपा के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने पर चलाए जाने वाले अभियान की जानकारी भी दी। उन्होने बताया कि केन्द्र सरकार की उपलब्धियो भरा एक संकल्प पत्र कार्यकर्ता बूथवार घर घर जाकर बांटेंगे।

Updated : 5 Jun 2020 9:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top