Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > भाजपा अध्यक्ष ने खरगोन घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई

भाजपा अध्यक्ष ने खरगोन घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई

भाजपा अध्यक्ष ने खरगोन घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई
X

खरगोन। जिले में रामनवमीं की शोभायात्रा पर पथराव की जो घटना हुई है, वह बेहद दुर्भाग्यजनक है। कानून हाथ में लेकर पूरे खरगौन मे उपद्रवियों ने जिस प्रकार उत्पात मचाया और अस्थिरता लायी गयी, ऐसे लोगों को जवाब मिलेगा। प्रशासन सख्त कार्रवाई कर दोषियों को नहीं छोड़ेगा।

यह बात सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने खरगौन में रामनवमी के जुलूस पर हुए पथराव की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में हमेशा शांति और सौहार्द्र रहा है। देश विरोधी ताकतें मध्यप्रदेश के अमन चैन में खलल पैदा करना चाहती है, लेकिन उनके मंसूबे कभी भी पूरे नहीं होंगे। जिन लोगों ने भी खरगौन में उपद्रव मचाया है ऐसे दंगाइयों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जायेगा। जिन आततायियों ने पत्थरबाजी की है, हमारी बहन बेटियों की तरफ आंख उठाने की कोशिश की है, इसका कड़ा जवाब मिलेगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि सरकार ने तत्काल कार्यवाही करते हुए स्थिति को नियंत्रण में लिया है। दंगाइयों की धरपकड की जा रही है। इस घटना में जिन प्रशासनिक अफसरों ने लापरवाही की है, न वह बचेंगे और न उत्पात मचाने वाले बचेंगे।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, जो समाज में विघटन करने वालों के लिए कठोर है। जिन्होंने कानून हाथ में लिया है अब कानून भी उन्हें अपने हाथ में लेगा। इनको नेस्तनाबूद कर दिया जाएगा। सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि जिन लोगों ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है उन्हें दंडित तो करेंगे ही साथ में उनसे सरकारी और निजी संपत्ति के नुकसान की वसूली भी होगी।

Updated : 11 April 2022 5:14 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top