Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > भाजपा नेता का वीडियो वायरल : यादवों के बूथ लूट लो...हर हाल में चुनाव जितना है...

भाजपा नेता का वीडियो वायरल : यादवों के बूथ लूट लो...हर हाल में चुनाव जितना है...

भाजपा नेता का वीडियो वायरल : यादवों के बूथ लूट लो...हर हाल में चुनाव जितना है...
X

पृथ्वीपुर। प्रदेश में शनिवार को 3 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने है। चुनाव प्रचार थमने के बाद अब सभी दल मतदान का इंतजार कर रहे है, लेकिन एक दिन पहले आज शुक्रवार को एक भाजपा नेता अनिल पांडे के दो वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमें वह एक चबूतरे पर बैठे हुए और कुछ ग्रामीण जमीन पर बैठे नजर आ रहे है। वीडियो में अनिल पांडे किसी को झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देते और यादवों के बूथ लूटने की बात कह रहे है। सेकंड का है और दूसरा वीडियो 1 मिनट का है। इन दोनों वीडियो में बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल पांडे चबूतरे पर बैठे हैं, जबकि कुछ कुशवाहा समाज के लोग जमीन पर बैठे हैं।

बातचीत बुंदेलखंडी में है, जिसमें वह कह रहे है - 'कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्र राठौड़ नहीं जीत रए (रहे)। हम लोगों से सीधे कह दई (कह दिया गया है), बूथ लूट लो। पृथ्वीपुर से बीजेपी ने शिशुपाल यादव को टिकट दिया है।ना तुम हमाई मानो, ना हम तुमाई मानें...राठौड़ (नितेंद्र राठौड़) भूत, वर्तमान, भविष्य विधायक नहीं बन रहा...70 बूथ हैं, सीधे कह दई, लूट लो बूथ को...यादव हैं यहां...70-75 हजार वोट गिरने है...हमाए चार जनें डालेंगे वोट...।

वही अन्य वीडियो में किसी को धमकी देते नजर आ रहे है, जिसमें वह कहते है - 'कुशवाह जी अभी सरकार का जलवा तुम जानते नहीं हो। तुम ज्यादा उचक रहे तो तुम्हारे घर में कुआं पर 60 लीटर दारू रखवाकर आबकारी एक्ट में 6 महीना के लिए अंदर करवा देंगे। हमें चुनाव जीतना मतलब जीतना। 2 घंटे बाद देखो, सिमरा से कितने नेता उठ रहे, देख लेना। हमें चुनाव जीतना है। कितने आदमी मर रहे, कितने पर केस हो रहे। जीतना मतलब जीतना। तुम सोचो हम हरा देंगे, ये दिमाग से निकाल दो।'

कांग्रेस ने की शिकायत -

कांग्रेस ने वायरल वीडियो की जांच के लिए चुनाव आयोग से जाँच की मांग की है। कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री जेपी धनोपिया ने कहा की भाजपा उपचुनाव में शराब और पैसा बांटकर मतदाताओं को प्रभावित कर रही है।धनोपिया ने कहा कि बीजेपी मप्र में सत्ता दुरुपयोग कर रही है।


Updated : 2021-11-01T13:27:25+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top