Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > छिंदवाड़ा में शिवराज सिंह चौहान का बारिश में उड़ा तंबू, टॉर्च की रोशनी में की सभा

छिंदवाड़ा में शिवराज सिंह चौहान का बारिश में उड़ा तंबू, टॉर्च की रोशनी में की सभा

शिवराज बोले - बारिश हुई और ओले आए लेकिन यह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और प्राणों से प्यारी जनता है।

शिवराज सिंह चौहान
X

फोटो - शिवराज सिंह चौहान

छिंदवाडा। देशभर में 19 अप्रैल से लोकसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू हो जाएगा जाएगा। ऐसे में आगामी चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी से राहुल गांधी तक सभी बड़े नेता ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभाएं करते नजर आ रहे है। लेकिन इसी बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का वीडियो इंटरनेट खूब तेजी से शेयर किया जा रहा है। जिसमें वो जोरदार बारिश और ओलावृष्टि के बीच टोर्च की रौशनी में आम जनता को सम्बोधित करते नजर आ रहे है।


जानकारी के मुताबिक, ये वायरल वीडियो छिंदवाड़ा आदिवासी बाहुल्य गांव चावलपानी का है। जहाँ जनसभा के लिए तैयार किया गया तंबू तूफानी बारिश से उड़ गया और बिजली भी गुल हो गई। जिसके बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने टार्च की रोशनी में ही जनसभा को सम्बोधित करने लगे। दरअसल, भाजपा के लिए छिंदवाड़ा लोकसभा सीट सबसे महत्वपूर्ण सीटों में से एक है क्योंकि यह बीतें कई दशकों से कांग्रेस नेता कमलनाथ का गढ़ रहा है। जिस वजह से ही वहां आए दिन बीजेपी के दिग्गज नेता जनसभाओं और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने पहुँच रहे है।

आंधी तूफान के बीच जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज बोले- बारिश हुई और ओले आए लेकिन यह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और प्राणों से प्यारी जनता है। जो इन परिस्थितियों में भी डटी रही। मैं दोनों हाथ जोड़कर आपको प्रणाम करता हूं। उन्होंने कहां कि हम आंधी में भी आते हैं, तूफान में भी आते हैं, क्योंकि यह भारतीय जनता पार्टी हैं, जो जनता से प्यार करती है।

हालांकि, इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस पर भी निशाना साधने से नहीं चूके। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा "एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है और दूसरी तरफ आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी शहडोल आए थे, वहां उनका चॉपर नहीं उड़ा तो बोले फ्यूल खत्म हो गया.अरे कांग्रेस का ही फ्यूल खत्म हो गया' ''तो राहुल के हेलीकॉप्टर में कहां से फ्यूल आएगा।''

Updated : 13 April 2024 12:04 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top