Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > जबलपुर में भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, कार्यालय में तोड़फोड़ करने वालों को क्लीनचिट मिलने से नाराज

जबलपुर में भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, कार्यालय में तोड़फोड़ करने वालों को क्लीनचिट मिलने से नाराज

जबलपुर में भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, कार्यालय में तोड़फोड़ करने वालों को क्लीनचिट मिलने से नाराज
X

जबलपुर। भाजपा नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। उन्होंने रविवार को अचानक मीडिया कर्मियों को बुलाकर अपने इस्तीफे की घोषणा कर दी। जबकि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को अभी जबलपुर से गये 24 घण्टे भी नहीं बीते थे। प्रभात साहू के इस्तीफा से भाजपा में उथल-पुथल का माहौल है।

प्रभात साहू ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पिछले दिनों पार्टी कार्यालय में हुई घटना को लेकर कुछ नेताओं ने उन को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा कि जिसने अनुशासनहीनता की है उसे कुछ नहीं कहा गया एवं क्लीन चिट दे दी।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों भाजपा की घोषित तीसरी लिस्ट में उत्तर मध्य की सीट में अभिलाष पांडे के नाम को लेकर असन्तुष्टों ने भारी बवाल काटा था। जिसमें केंद्रीय मंत्री के गन मैन से भी मारपीट की गई थी । इसको लेकर संबंधित थाने में एफआईआर भी हुई थी। इस घटना के जिम्मेदार लोगों पर उचित कार्रवाई न होने को लेकर भी प्रभात साहू ने निशाना साधा है। अब देखना है कि यदि संगठन प्रभात साहू का इस्तीफा स्वीकार कर लेता है तो ऐसे समय चुनाव की कमान किसे दिया सकती है।

बहरहाल भाजपा में फैली इस उथल-पुथल से कांग्रेस खेमे में चर्चा का विषय है जिसे प्रभात साहू के इस्तीफा ने और बढ़ा दिया है। हालांकि प्रभात साहू का कहना है कि मैंने पद से इस्तीफा दिया है। मैं निष्ठावान कार्यकर्ता की तरह जहां मेरी आवश्यकता होगी पार्टी की सेवा करता रहूंगा। शिवराज जी मेरे नेता है और नेता रहेंगे।

Updated : 29 Oct 2023 12:42 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top