Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू ने भरा नामांकन, मुख्यमंत्री समेत कई नेता शामिल

छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू ने भरा नामांकन, मुख्यमंत्री समेत कई नेता शामिल

छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू ने भरा नामांकन, मुख्यमंत्री समेत कई नेता शामिल
X

छिंदवाडा। प्रदेश के जिन लोकसभा क्षेत्रों में पहले चरण में चुनाव होना है, वहां बुधवार को नामांकन फॉर्म जमा करने का अंतिम दिन है। छिंदवाड़ा, जबलपुर, मंडला और शहडोल में प्रमुख राजनीतिक दलों के प्रत्याशी पर्चा जमा करेंगे। इसी बीच बुधवार सुबह छिंदवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने अपना नामांकन जमा कर दिया है।

प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों के लिए अब तक 49 उम्मीदवारों ने 64 नामांकन जमा किए हैं। पहले चरण में छह सीट सीधी, शहडोल, मंडला, जबलपुर, बालाघाट, छिंदवाड़ा में चुनाव होना है। यहां 28 मार्च को नामांकन पत्रों की जांच और 30 मार्च तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। 19 अप्रैल को वोटिंग होगी।

छिंदवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने बुधवार को माता-पिता से आशीर्वाद लेने के बाद अपना नामांकन जमा किया। इस दौरान उनका परिवार भी उनके साथ रहा। मीडिया से चर्चा में भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू ने कहा कि मैं परिवार के साथ नामांकन दाखिल कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मोदी जी का हाथ उनके सिर पर है और हर तरफ भाजपा सरकार की जनहित की योजनाओं का व्यापक असर है, इसलिए कहीं कोई चुनौती नहीं है।

Updated : 27 March 2024 11:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top