Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > बिना नंबर दौड़ रहीं बाईकों पर ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई , 70 मोटर साइकिलों के कांटे चालान

बिना नंबर दौड़ रहीं बाईकों पर ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई , 70 मोटर साइकिलों के कांटे चालान

  • चालानी कार्यवाही के साथ साथ, पेंटर बुलवाकर डलवाये नम्बर
  • नेपाल सिंह बघेल, शिवपुरी

बिना नंबर दौड़ रहीं बाईकों पर ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई , 70 मोटर साइकिलों के कांटे चालान
X

शिवपुरी। शिवपुरी में बिना नम्बर की बाइक से वारदातों को अंजाम देने के बाद बाइकर्स फरार हो जाते हैं और नम्बर न होने के कारण इन्हें पकड़ने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी परेशानी से निपटने के लिए आज पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह के निर्देशन में यातायात प्रभारी रणवीर सिंह रावत ने मोर्चा सम्हाला और शहर मंे घूम रही बिना नम्बरों की 70 से अधिक बाइक को पकड़कर यातायात थाने पहुंचवा दिया जहां सभी बाइकर्स पर चालानी कार्यवाही की गई एवं पकड़ी गई बाइकों पर पंेटर बुलवाकर नम्बर लिखवाए गए।


यातायात थाना प्रभारी ने बताया कि जब भी कोई वारदात शहर में होती है तो पुलिस सीसीटीव्ही की मदद से वाहनों की खोजबीन करती है ऐसे में कई वाहन ऐसे भी सीसीटीव्ही में आते हैं जिन पर नम्बर भी नहीं रहते इस कारण इन वाहनों की पकड़ नहीं होती पाती इसी समस्या से निजात पाने के लिए आज पुलिस अधीक्षक के निर्देश में शहर में बिना नम्बर की मोटर साइकिल लेकर घूम रहे वाहनों चालकों को पकड़ा गया और चालानी कार्यवाही के साथ साथ उनके वाहनों पर पेंटर बुलवाकर नम्बर लिखवाए गए। यातायात थाना प्रभारी ने बताया कि सभी वाहन आगे और पीछे दोनों नम्बर प्लेट पर नम्बर डलवायंे नम्बर के स्थान पर यदि कोई अन्य कोई शब्दाबली पिं्रट करवाई तो ऐसे वाहनों पर भी कार्यवाही होगी। यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

Updated : 4 April 2023 6:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top