Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > बदनावर में बड़ा हादसा : बस को ट्राले ने मारी टक्कर, आठ यात्री घायल

बदनावर में बड़ा हादसा : बस को ट्राले ने मारी टक्कर, आठ यात्री घायल

स्लीपर कोच यात्री बस क्रमांक एआर 06 बी 2929 जोधपुर से हैदराबाद जा रही थी।

बदनावर में बड़ा हादसा : बस को ट्राले ने मारी टक्कर, आठ यात्री घायल
X

धार /वेबडेस्क। मध्य प्रदेश के धार जिले में बदनाबर थाना क्षेत्र अंतर्गत लेबड़-नयागांव फोरलेन पर ग्राम मुलथान के पास रविवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्राले ने आगे चल रही स्लीपर कोच बस को साइड से टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सवार आठ यात्री घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को 108 एंबुलेंस और जननी एक्सप्रेस से इलाज के लिए बदनावर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, स्लीपर कोच यात्री बस क्रमांक एआर 06 बी 2929 जोधपुर से हैदराबाद जा रही थी। रविवार सुबह करीब 7.00 बजे लेबड़-नयागांव फोरलेन पर ग्राम मुलथान के पास पीछे से तेज रफ्तार से आए ट्राला क्रमांक आरजे 47 जीए 3335 ने चालक की साइड से बस को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बस का बगल का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और साइड से बैठे यात्री घायल हो गए। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विश्वदीप सिंह परिहार पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी लेकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। बदनावर थाना प्रभारी विश्वदीप सिंह परिहार ने बताया कि ट्राले में सीमेंट की बोरियां भरी थीं। ट्राले की टक्कर से बस की एक साइड की बॉडी निकल गई और ट्राले से निकली सीमेंट से यात्री लथपथ हो गए और उनका सामान भी खराब हो गया। इस हादसे में आठ यात्री घायल हुए हैं, उनमें से छह को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने ट्राले को जब्त कर लिया है। अभी बस चालक और परिचालक का पता नहीं चला है। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि घायलों में शंकर पुत्र नारायण चौधरी निवासी जालौर, दिनेश पुत्र दीपाराम ब्राह्मण निवासी भीकमपुर, लालसिंह पुत्र शेरसिंह राजपूत निवासी जोधपुर, ओमप्रकाश पुत्र लिखमाराम निवासी हैदराबाद, कुलदीप पुत्र प्रहलाद निवासी जैतरण राजस्थान, देवराम पुत्र बाबूलाल सिरवी निवासी पाली, गौतमचंद पुत्र रत्नाकर परिहार निवासी हैदराबाद व प्रतिभा पत्नी जयचंद जैन निवासी हैदराबाद शामिल हैं।

Updated : 4 Jun 2023 9:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top