Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > भाजपा ने 24 घंटे बिजली देने की जिम्मेदारी ली : अग्रवाल

भाजपा ने 24 घंटे बिजली देने की जिम्मेदारी ली : अग्रवाल

भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 24 घंटे बिजली देने की जिम्मेदारी ली है

भाजपा ने 24 घंटे बिजली देने की जिम्मेदारी ली : अग्रवाल

दतिया | भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 24 घंटे बिजली देने की जिम्मेदारी ली है, इसी बात को दृष्टिगत रखते हुए आज यहां आईपीडीएस योजनांतर्गत 33/11 केवी क्षमता का विद्युत उपकेन्द्र का सेंवढ़ा बाईपास पर लगाए जाने का निर्णय लिया है। इसके लगने से 24 घंटे बिजली उपलब्ध हो सकेगी। यह बात सेंवढ़ा में विद्युत उपकेंद्र के भूमि पूजन के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक प्रदीप अग्रवाल ने मुख्य अतिथि के तौर पर कही।

विधायक श्री अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने अपने संपूर्ण कार्यकाल में नगर एवं ग्रामों के विकास के लिए सतत् प्रयास किए हैं और उन प्रयासों में उन्हें आशातीत सफ लता भी मिली है। जिसके चलते सनकुआं के सौंदर्यीकरण के कार्यों की स्वीकृति, माता रतनगढ़ पर श्रद्धालुओं को सुविधा हेतु विभिन्न कार्यों की स्वीकृति 23 सौ करोड़ लागत की रतनगढ़ परियोजना की स्वीकृति के अलावा अनेकों ऐसी योजनाएं भाजपा की सरकार ने सेंवढ़ा क्षेत्र के लिए स्वीकृत कर जनहित का कार्य किया है।

रतनगढ़ परियोजना से क्षेत्र में पर्यटन के अवसर मिलेंगे, यहां बिजली बनाने का कारखाना भी स्थापित किया जाएगा और निकट भविष्य में यहां अभ्यारण भी बनाए जाने की योजना है। विधयक श्री अग्रवाल ने बताया कि यह विद्युत उपकेंद्र डिविजनल इंजीनियर पीके शर्मा की देखरेख में ड्यूकॉन टेक्नोलॉजी इंडिया लिमिटेड द्वारा किया जाएगा, जो आगामी छह माह में पूर्ण होगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष रीना धीरज मेहता द्वारा की गई, जबकि विशिष्ट अतिथि के रुप में भाजपा मंडल सेंवढ़ा के अध्यक्ष भगवत सिंह चौहान, जिला उपाध्यक्ष भाजपा लवकुश सिंह गुर्जर, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि धीरज महते, नगर पंचायत उपाध्यक्ष प्रेम नारायण प्रजापति, सत्येंद्र नागिल, सुरेंद्र सिंह चौहान, बलराम कुशवाहा, शिवराम समाधिया, अखिलेश गुप्ता, रमाशंकर पाठक, प्रवीण गोस्वामी, इमरान खान, सुरेश बाथम, भूरे चौधरी, बातू शिवहरे, विनोद गुप्ता, चंद्रेश गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का आयोजन बस स्टैंड सेंवढ़ा परिसर में किया गया। इस अवसर पर विद्युत मंडल विभाग से डिविजनल इंजीनियर दतिया पीके शर्मा, कनिष्ठ यंत्री संदीप अग्रवाल व नीरज यादव, राजकुमार सिंह, प्रीतम सिंह परिहार, रामकिशोर पाल, सुशील तिवारी के अलावा नगर के सैकड़ों गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।


Updated : 2018-06-21T21:50:07+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top