Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > पुलिस ने मुठभेड़ में अपहृत को कराया मुक्त, कुख्यात डकैत गिरफ्तार

पुलिस ने मुठभेड़ में अपहृत को कराया मुक्त, कुख्यात डकैत गिरफ्तार

पुलिस ने मुठभेड़ में अपहृत को कराया मुक्त, कुख्यात डकैत गिरफ्तार
X

शिवपुरी। शहर में पिछले दिनों गुर्जर गैंग द्वारा अपहृत किये गए चरवाहे को पुलिस ने मुक्त करा लिया है। डकैतों ने चरवाहे का अपहरण कर 10 लाख रूपए की मांग की थी। अपहृत की तलाश में जंगल में उत्तरी पुलिस टीम ने एक मुठभेड़ में 80 हजार के इनामी डकैत बैजू गुर्जर को पकड़ चरवाहे को छुड़ाया।

जानकारी के अनुसार, एक राजस्थानी चरवाहे का डकैत बैजू गुर्जर के गिरोह ने बन्दूक की नोक पर अपहरण कर लिया था। डकैतों ने चरवाहे को छोड़ने के बदले फिरौती के रूप में 10 लाख रूपए की मांग की थी। अपहृत चरवाहे के साथी गनपतराम रेवाड़ी ने पुलिस को बताया कि मुंशीराम के साथ वो कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम गोरा टीला के पास गौमुख-वीसभुजी माता क्षेत्र के जंगल में भेड़ चरा रहा था। तभी तीन डकैतों ने मुंशीराम को अगवा कर लिया। इसके बाद गनपत रेवाड़ी जंगल से पैदल कोलारस पहुंचा और कोलारस पुलिस को सूचना दी।

सरगना हुआ गिरफ्तार -

चरवाहे के अपहरण की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित एक्शन लिया और तीन थानों के पुलिसकर्मीयों ने जंगल में तलाश शुरू कर दी। रात भर जंगल में तलाश करने के बाद पुलिस को डकैतों का कोई सुराग नहीं मिला। सुबह तक तलाश में जुटी पुलिस स‍िंंध नदी के किनारे पहुंच गई थी।सुबह के समय पुलिस ने डकैतों को सिंध नदी के पास घेर लिया। डकैतों ने भागने के इरादे से पुलिस पर फायरिंग की। जिसके बाद जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी फायरिंग की।पुलिस की ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद डकैत चरवाहे को छोडक़र भाग निकले और गुर्जर गैंग का सरगना बैजू गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।






Updated : 2 Dec 2020 12:22 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top