Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > मप्र में नूपुर शर्मा के समर्थक पर हमला, गृहमंत्री ने कहा- NSA के तहत होगी कार्रवाई

मप्र में नूपुर शर्मा के समर्थक पर हमला, गृहमंत्री ने कहा- NSA के तहत होगी कार्रवाई

अब तक 8 आरोपी गिरफ्तार

मप्र में नूपुर शर्मा के समर्थक पर हमला, गृहमंत्री ने कहा- NSA के तहत होगी कार्रवाई
X

आगरमालवा। मप्र के आगरमालवा शहर में बुधवार को दोपहर नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर हमलावरों ने बाइक सवार एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उज्जैन रैफर कर दिया गया।पुलिस ने आज 13 आरोपितों में से अब तक आठ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी पांच और लोगों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा की गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा की की इस मामले में सभी आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करेंगे। मध्यप्रदेश शांति का टापू है। हम शांति किसी को भंग नहीं करने देंगे। गंभीर अपराध मानते हुए सभी पर धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत कार्रवाई की गई है। अबतक 8 आरोपी गिरफ्तार कर चुके हैं।

पुलिस कोतवाली थाना प्रभारी हरीश जेजुरीकर ने बताया कि बुधवार को 25 वर्षीय युवक आयुष माली पर हुए हमले के मामले में अमन पिता रईस मिस्त्री, अरबाज, सलमान, आसिफ, मुन्ना, चीकू, अम्मू और सोहेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि पांच आरोपितों की तलाश की जा रही है। इनमें सरफराज, फिरदौस, समीर, साजिद और मकबूल शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि आयुष (26) पुत्र सुरेश जाधम निवासी फूलमालीपुरा आगरमालवा बजरंग दल का प्रखंड संयोजक है और इलेक्ट्रिशियन का काम भी करता है। वह बुधवार को दोपहर 12 बजे अपनी बाइक से जा रहा था, तभी उज्जैन रोड पर स्थित रॉयल ढाबे के पास दोपहिया वाहनों पर सवार होकर आए कुछ लोगों ने अचानक उसकी बाइक पर टामी मारकर रोका और पूछा कि तुम्हारा नाम आयुष है क्या? तुमने नुपूर शर्मा के पक्ष में बयान दिया था। आयुष ने जैसे ही हां कहा तो बदमाशों ने उस पर टामी व चाकू से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।हमले के कुछ ही देर बाद पीछे की ओर से आयुष के दोस्त व कुछ अन्य साथियों को वहां आता देखकर हमलावर वहां से भाग निकले। इसके बाद दोस्त उसे आगर के सिविल अस्पताल ले गए थे। यहां से उसे उज्जैन के जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

Updated : 21 July 2022 11:21 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top