Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > अटेर रोड पर बस ने महिला को कुचला

अटेर रोड पर बस ने महिला को कुचला

शहर के अटेर रोड पर सड़क पार कर रही महिला की साड़ी रास्ते पर गुजर रही बस में फंस गई।

गुस्साई भीड़ ने बस में लगाई आग, महिला का शव भी जला

भिण्ड | शहर के अटेर रोड पर सड़क पार कर रही महिला की साड़ी रास्ते पर गुजर रही बस में फंस गई। जिसे देखकर आस-पास के नागरिकों के चिल्लाने पर चालक ने अचानक बस बैक कर दी, जिससे महिला की कुचलने की मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने बस में आग लगा दी, जिसमें मृत महिला का शव भी बुरी तरह जल गया। शहर के अटेर रोड पर बुधवार शाम पांच बजे के करीब दिल्ली जा रही बस क्र. यू.पी.75 ए.टी.4647 यहां से गुजर रही थी। इसी दौरान अटेर रोड ओझा नगर निवासी महिला मीरा पत्नी तहसीलदार ओझा घर के सामने दुकान से सामान लेकर वापस आ रही थी जिसकी साड़ी बस में साड़ी फंसने से घिसटने लगी।

इस घटना को देखकर आसपास के नागरिक चिल्लाते हुए दौड़े। बस की ओर दौड़ रहे लोगों को देख कर बस का चालक नियंत्रण खो बैठा और वाहन पीछे करने लगा, जिससे घिसट रही महिला उसकी चपेट में आ गई और पहिए के नीचे दबने से उसकी दर्दनांक मौत हो गई। रास्ते पर हुए इस हादसे के बाद आस-पास के नागरिक भड़क गए और उन्होंने बस में आग लगा दी। आगजनी की घटना के दौरान नागरिकों की जल्दबाजी के चलते मृतका के परिजन उसके शव को भी बस के नीचे से नहीं निकाल सके और वह भी बुरी तरह जल गया। जिसके बाद यहां गुस्साई भीड़ ने हंगामा शुरु कर दिया।

हालांकि आरोपी बस का चालक मौके से फरार हो गया। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में ले लिया है। चपेट में आई महिला की मौत के बाद हंगामे की सूचना तुरंत शहर कोतवाली थाना पुलिस सहित कंट्रोल रुम पहुंची। जिस पर कोतवाली पुलिस बल तुरंत मौके पर पहुंच गया। लेकिन महिला की मौत के बाद उसके परिजन व आसपास के नागरिक हंगामा कर रहे थे। जिन्होंने पुलिस के सामने ही तैस में आकर बस में आग लगाई। हालांकि सूचना दिए जाने के 30 मिनट बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। घटना के बाद उपद्रव की जानकारी होने पर जिला पुलिस कप्तान व एएसपी सहित काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। जिन्होंने सख्ती बरतते हुए हंगामे को शांत कराया।


Updated : 2018-06-21T21:29:58+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top