Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > मंदसौर में बड़ा हादसा, ट्राले से टकराई कार, तीन युवकों की मौत

मंदसौर में बड़ा हादसा, ट्राले से टकराई कार, तीन युवकों की मौत

चारों युवकों को कार से मुश्किल से निकाला गया

मंदसौर में बड़ा हादसा, ट्राले से टकराई कार, तीन युवकों की मौत
X

मंदसौर। सांवलियाजी के दर्शन करने के लिए उज्जैन से राजस्थान जा रहे चार युवकों की कार सोमवार देर रात मंदसौर क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गयी और एक गंभीर घायल युवक का इंदौर में उपचार चल रहा है। रात्रि में ही मृतकों के परिजन सूचना मिलते ही घटना स्थल की ओर रवाना हो गये थे। मंगलवार सुबह तीनों शवों का मंदसौर में पोस्टमार्टम किया गया।

पुलिस के अनुसार, सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात 1.30 बजे के लगभग उज्जैन के चार युवकों की होण्डा स्पोर्टस आई-20 नीले रंग की, बगैर नंबर प्लेट की कार मंदसौर के मुलतानपुरा थाना क्षेत्र में खड़े ट्राले में जा घुसी। इस दुर्घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसे में कार में सवार अजयसिंह राणा पुत्र संतोष सिंह राणा निवासी पंवासा, विजय ठाकुर निवासी गदापुलिया क्षेत्र, ऋतिक गिरिया निवासी मंछामन क्षेत्र की मौत हो गयी, वहीं लक्की निवासी दमदमा क्षेत्र दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। लक्की का उपचार इंदौर के अस्पताल में चल रहा है।

चारों युवकों को कार से मुश्किल से निकाला गया

मुलतानपुरा थाना टीआई जितेन्द्र पाठक के अनुसार दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार सवार चारों युवकों को मुश्किल से कार से निकाला गया। कार में नंबर प्लेट नहीं थी। टीआई पाठक ने यह भी बताया कि घटना के तत्काल बाद युवकों की जेब से मिले आधार कार्ड व अन्य आईडी के जरिये चारों के परिजनों को घटना की सूचना दी गयी। उन्होंने यह भी बताया कि तीनों मृतकों का मंगलवार को मंदसौर के अस्तपाल में पोस्ट मार्टम कराया गया। सूचना के बाद परिजन भी वहां पहुंच गये थे। पोस्टमार्टम के बाद परिजन मृतकों के शव लेकर उज्जैन आ गए।

पिता ने बताया रात के सफर से मना किया था

दुर्घटना में मृत युवक अजय सिंह राणा के पिता एडवोकेट व कांग्रेस नेता संतोष सिंह राणा ने बताया कि उक्त चारों दोस्त एडवांस कालेज के विद्यार्थी हैं। चारों की बी.कॉम. फायनल परीक्षा समाप्त होने पर सोमवार शाम इन्होंने सांवलियाजी और खाटूश्याम दर्शन के लिये कार से जाने की अनुमति मांगी थी। राणा ने बताया कि इसके लिये उन्होंने तथा पत्नी ने इंकार कर दिया था। बावजूद इसके वे दर्शन के लिये चले गये थे और कुछ घंटों बाद इस दुर्घटना की खबर आयी।

इंदौर में चल रहा घायल का इलाज

दुर्घटना में संजय पुत्र संतोष राणा उम्र 22 वर्ष निवासी मक्सी रोड उज्जैन, रितिक पुत्र दिलीप गडरिया उम्र 27 वर्ष निवासी मंछामन कॉलोनी तथा विजय पुत्र कमल सिंह चौहान उम्र 24 वर्ष निवासी वन विभाग कालोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में लक्की पुत्र अनिल धाकड़ उम्र 21 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे इंदौर रेफर कर दिया गया है।

Updated : 16 May 2023 9:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top