Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > शिवपुरी में सेना के जवानों से भरा ट्रक गड्ढे में गिरा, 5 जवान घायल

शिवपुरी में सेना के जवानों से भरा ट्रक गड्ढे में गिरा, 5 जवान घायल

सभी घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, कोई भी सैनिक गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है।

शिवपुरी में सेना के जवानों से भरा ट्रक गड्ढे में गिरा, 5 जवान घायल
X

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम डेहरवारा के पास बुधवार को फोरलेन हाईवे पर आर्मी के जवानों से भरा सेना का जो ट्रक हादसे का शिकार हुआ है उसमें बैठे हुए सेना के जवान झांसी से कोटा जा रहे थे। जब यह ट्रक शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के डेहरवारा हाईवे रोड के पास पहुंचा तो बेकाबू होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गया।

हादसे में पांच सैना के जवानों को चोट आई हैं, सभी घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालांकि कोई भी सैनिक गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। इस सड़क दुर्घटना के बाद सभी सैनिकों को 108 एम्बूलेंस की मदद से जिला अस्पताल व मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया।

सेना के पांच जवान घायल

शिवपुरी के झांसी-कोटा फोरलेन हाईवे पर सेना के जवानों से भरा एक ट्रक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में सेना के पांच जवान घायल हुए हैं। इन घायलों को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि इसी फोरलेन हाईवे पर तेंदुआ थाना अंतर्गत ग्राम डेहरवारा के पास सामने से रोंग साइड से आ रहे किसी वाहन को बचाने के चक्कर में ट्रक चालक ट्रक पर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। ट्रक पलटने से ट्रक में सवार पांच सैनिकों को चोट आ गई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि झांसी की किसी आर्मी बटालियन का ट्रक बुधवार की सुबह सैनिकों को लेकर कोटा राजस्थान जा रहा था।घायलों में सैनिक पांडेश्वरी मानी, महेश व ओमप्रकाश के नाम शामिल हैं। किसी भी सैनिक को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। सैनिकों को प्राथमिक उपचार प्रदान कर डिस्चार्ज कर दिया गया।

Updated : 13 April 2024 12:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top