Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > बड़ा हादसा : नर्मदा में स्नान करने गये परिवार के पांच सदस्य डूबे

बड़ा हादसा : नर्मदा में स्नान करने गये परिवार के पांच सदस्य डूबे

बड़ा हादसा : नर्मदा में स्नान करने गये परिवार के पांच सदस्य डूबे
X

होशंगाबाद। गंगा दशहरा के पावन पर्व पर नर्मदा में स्नान करने गए एक ही परिवार के 5 सदस्य नदी में डूब गए। जिसमें से एक का शव मिला है। वहीँ परिवार की एक महिला और बच्ची को बचा लिया गया है। जबकि रेस्क्यू दल द्वारा दो बच्चों कीतलाश अब भी की जा रहीं है। एनडीआरएफ की रेस्क्यू टीम बचाव कार्य में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार आज गंगा दशहरा के चलते हर साल लोग नर्मदा में स्नान करने आते है। इस साल लॉकडाउन के कारण सेठानी घाट के बंद होने के कारण फोरलेन के पास बांद्राभान घाट पर लोग स्नान करने पहुंच गए। रायपुर गांव का एक परिवार भी स्नान करने इस घाट पर पहुंचा। यहाँ पानी का बहाव अन्य घाटों की अपेक्षा तेज रहता है। दोपहर एक बजे के समय यह परिवार जब स्नान कर रहा था। उस समय तेज बहाव के बीच छोटा बेटा आदि 13 साल पानी में बहने लगा। उसे पानी में बहता देख बड़ा बेटा आयुष 16 साल उसे बचाने नदी में कूड़ा और वह भी बह गया। दोनों बच्चों को बहता देख परिवार के अन्य सदस्य भी बचाने के लिए पानी में कूद गए और बह गए।

घाट पर स्नान कर रहे लोगों ने कूदकर बच्ची और महिला को बाहर निकला। वहीँ थोड़ी दूर पर एक युवक निमेश का भी शव मिल गया। जबकि आदि और आयुष दोनों बच्चो का अभी पता नहीं चल सका है। हादसे की सूचना मिलने के बाद अधिकारी मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू दल ने ऑपरेशन शुरु कर दिया है।


Updated : 2020-06-03T06:33:19+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top