Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > पांच-पांच हजार के चार फरार इनामी आरोपी दबोचे

पांच-पांच हजार के चार फरार इनामी आरोपी दबोचे

जिले में चलाए जा रहे अपराधियों के धरपकड़ अभियान के तहत अटेर थाना पुलिस ने करीब दो साल से फरार पांच-पांच हजार रुपए के चार इनामी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

पांच-पांच हजार के चार फरार इनामी आरोपी दबोचे

गुडग़ांव में दबिश देकर किया गिरफ्तार

भिण्ड | जिले में चलाए जा रहे अपराधियों के धरपकड़ अभियान के तहत अटेर थाना पुलिस ने करीब दो साल से फरार पांच-पांच हजार रुपए के चार इनामी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। जानकारी के मुताबिक अटेर पुलिस थाने में दर्ज अपराध क्र. 41/16 विभिन्न धाराओं में फरार पप्पू उर्फ राकेश, सुनीता पत्नी पप्पू बाल्मीक, प्रदीप पुत्र पप्पू बाल्मीक निवासीगण अटेर को मुखबिर की सूचना से गुडग़ांव (हरियाणा) से दबिश देकर गिरफ्तार किया एवं अपराध क्र. 83/18 का फरार आरोपी मनीष उर्फ चुटिया पुत्र शिवराम शर्मा निवासी अटेर को टोल टैक्स से गिरफ्तार किया। उक्त आरोपी पर पुलिस अधीक्षक द्वारा पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

26 साल से फरार इनामी गिरफ्तार

रावतपुरा थाना पुलिस ने लहार थाने के 26 वर्ष से फरार इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार थाना लहार में दर्ज अपराध क्र.225/92 धारा 307, 25/27 आम्र्स एक्ट का आरोपी लाखन उर्फ लखू पुत्र मिंटू मिर्धा निवासी अटा थाना समथर जिला झांसी को पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर से सोसरा मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया है। उक्त आरोपी पर पुलिस अधीक्षक की ओर से इनाम घोषित किया गया था।

तीन हजार का फरार इनामी गिरफ्तार

इसी प्रकार रावतपुरा थाना पुलिस ने एक अन्य तीन हजार रुपए का फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक थाना दबोह में दर्ज विभिन्न धाराओं में दर्ज अपराधो के आरोपी रामकिशुन पुत्र श्याम ढ़ीमर उम्र 60 वर्ष निवासी छिन्यौटा थाना समथर जिला झांसी को पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर से दबोह समथर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया है। उक्त आरोपी पर पुलिस अधीक्षक द्वारा तीन हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

लूट की योजना बना रहे तीन आरोपी गिरफ्तार

मौ थाना क्षेत्र के बेहट रोड एचआर पेट्रोल पंप के आगे लूूट की योजना बना रहे तीन आरोपियो को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों केे पास से अवैध हथियार सहित कुछ सामान भी बरामद कर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपी मेघसिंह नाथ, रामहेत उर्फ सीताराम नाथ, बनिया नाथ निवासीगण पिपरसाना थाना गोहद बुधवार को बेहट रोड एचआर पेट्रोल पंप के आगे रोड के दूसरी तरफ मैदान में बने कमरे में लूट की योजना बना रहे थे, तभी मुखबिर द्वारा थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच उक्त जगह की घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर आरोपियों के पास से एक 315 बोर का कट्टा, दो जिंदा राउण्ड, एक बरछी, एक लोहानी व टार्च बरामद हुई। पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो आरोपियों ने बताया कि हम तीनों लोग पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर धारा 399, 402, 25/27, 11/13 एमपीडीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Updated : 2018-06-28T19:03:37+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top