Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > मुरैना : गुजरात, दिल्ली से लौटे 3 मजदूरों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

मुरैना : गुजरात, दिल्ली से लौटे 3 मजदूरों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

मुरैना : गुजरात, दिल्ली से लौटे 3 मजदूरों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव
X

मुरैना। देशव्यापी लॉकडाउन का तीसरा चरण समाप्त होने जा रहा है लेकिन प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए मामलों के निकलने का क्रम जारी है। ग्वालियर-चम्बल अंचल के जिलों में कोरोना संक्रमण के रोजाना नए मामले सामने आ रहें है। कल ग्वालियर में तीन नए संक्रमित मिलने के बाद मुरैना जिले में आज सुबह आई जाँच रिपोर्ट्स में तीन लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिसके बाद मुरैना में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 28 हो गई है।

नए मरीजों के मिलने के साथ ही एक राहत भरी खबर भी सामने आई है।जिला अस्पताल मेंभर्ती 9 कोरोना संक्रमितों में से 4 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया है।जिले में अब तक 20 लोग पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर घर जा हुकें है। जानकारी के अनुसार आज मिले संक्रमितों में से किसी में भी कोरोना के लक्षण नजर नहीं आये थे।जोकि बेहद चिंता का विषय है।

कलेक्टर प्रियंका दास ने मंगलवार को हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि सोमवार की शाम 32 कोरोना संदिग्ध मरीजों की आई पहली जांच रिपोर्ट में सभी की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी, लेकिन दूसरी रिपोर्ट देर रात आई। इसमें जिसमें 3 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इनमें दो गुजरात से तथा एक दिल्ली से लौटा है।कलेक्टर ने बताया की मरीजों के संपर्क में आये लोगों को सैंपल लेकर सावधानी के तौर पर च के लिए भेजे गए हैं।जिसे क्षेत्र से यह मरीज मिले है, उनकी कॉलोनियों को पूरी तरह सील कर दिया गया है।




Updated : 2020-05-13T12:31:04+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top