Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > जबलपुर में 17 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने शुरू की छानबीन

जबलपुर में 17 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने शुरू की छानबीन

Murder in jabalpur
X

जबलपुर में 17 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या

जबलपुर।ओमती थाना क्षेत्र के सिविक सेंटर में सोमवार देर रात सरेआम एक युवक को कुछ लोगों ने चाकुओं से गोद डाला, जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार लकड़गंज निवासी मुशाहिद खान जो कि ई-रिक्शा व्यवसायी का पुत्र है, सिविक सेंटर में अपने दोस्तों के साथ खड़ा हुआ था। यहां रास्ते पर पहले से इंतजार कर रहे सुजल ने पूछा की तुम में से मुसाहिद कौन है। मुसाहिद ने जैसे ही अपना नाम बताया वैसे ही सुजल सोनकर और उसके साथियों ने मुसाहिद पर चाकुओं से हमला करना शुरू कर दिया। आरोपितों ने उस पर ताबड़तोड कई वार किये, जिससे वह वहीं गिर पड़ा। हमला करने के बाद हमलावर तुरंत भाग गए। भीड़भाड़ वाले सिविक सेंटर इलाके में हुई इस हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

खबर लगने पर मौके पर पहुंचे परिजनों एवं पुलिस ने घायल मुशाहिद को तुरंत विक्टोरिया हॉस्पिटल पहुँचाया। जहां से उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया, परंतु अधिक रक्तस्राव के कारण घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं घटना की संवेदनशीलता देखते हुए पुलिस ने आरोपियों की गिरफ़्तारी हेतु ताबड़तोड़ छापेमारी की। जिससे तीन आरोपी सुजल सोनकर, अमन तिवारी, आदित्य झा को हिरासत में लिया गया। जबकि चौथा आरोपी चीनू सोनकर अभी फरार बताया जा रहा है। घटना के बाद संवेदनशीलता को देखते हुए भारतीपुर, ओंमती, बेलबाग, लकड़गंज, जैसे क्षेत्रों में पुलिस की गस्त बढ़ा दी गई है एवं बल तैनात कर दिया गया है। थाना प्रभारी वीरेंद्र पवार के अनुसार चौथे आरोपी को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Updated : 28 Nov 2023 8:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top