Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > बारात की बस में जबरन घुसने से रोकने पर किया पथराव, सवारियों को पीटा

बारात की बस में जबरन घुसने से रोकने पर किया पथराव, सवारियों को पीटा

जौरा थाना क्षेत्र के बिलगांव गांव में शुक्रवार की दोपहर बारात की एक बस में जबरन चढऩे पर हुए विवाद में कुछ लोगों ने बस में सवार लोगों के साथ मारपीट कर दी।

बारात की बस में जबरन घुसने से रोकने पर किया पथराव, सवारियों को पीटा

महिलाओं ने लगाया लूटपाट का आरोप

मुरैना | जौरा थाना क्षेत्र के बिलगांव गांव में शुक्रवार की दोपहर बारात की एक बस में जबरन चढऩे पर हुए विवाद में कुछ लोगों ने बस में सवार लोगों के साथ मारपीट कर दी। बस में सवार महिलाओं ने जौरा थाने पहुंचकर लूटपाट करने का आरोप लगाया। पुलिस ने पीडि़त पक्ष से आवेदन प्राप्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दोपहर लगभग एक बजे जौरा पुलिस थाने पर उस समय अचानक सनसनी फैल गई, जब थाने के सामने रूकी रावत ट्रेवल्स की एक बस से उतरी सवारियों ने बिलगांव के पास बस को रोककर उनकी लूटपाट की कहानी सुनाना शुरू कर दिया। महिलाओं का कहना है कि बिलगांव के पास कुछ लोगों ने उनकी बस को रोककर उनके साथ मारपीट कर लूटपाट की है।

दिन दहाड़े लूट की घटना की यकायक गले नहीं उतरने पर पुलिस ने घटना की तस्दीक की, तो यह मामला बस में जबरन यात्रा करने का निकला। बताया जाता है कि सबलगढ़ से जादौन परिवार अपनी बेटी का विवाह कर रिजर्व बस द्वारा डबरा से सबलगढ़ लौट रहे थे। इस दौरान बिलगांव पर बस रूकने पर वहां से एक सवारी ने बस में बैठने का प्रयास किया। इस पर बस में सबार सोनू जादौन ने उसका विरोध किया। बताया जाता है कि इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया। बस में जबरन चढऩे को लेकर शुरू हुए विवाद ने इतना उग्र रूप ले लिया कि लगभग दर्जनभर लोगों ने बस में घुसकर लोगों की मारपीट करना शुरू कर दिया। बस में सवार सोनू का कहना था कि आरोपी उनके साथ मारपीट एवं पथराव करने के बाद महिलाओं से सोने के जेवर भी छीन ले गये। थाने पहुंची कुछ महिलाओं ने भी उनसे लूटपाट किये जाने की बात कही। बस में सवार सोनू जादौन का कहना था कि विवाद के बाद कुछ लोगों ने उनकी बस में कैरोसिन डालकर आग लगाने का भी प्रयास किया।

भात देने जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

बागचीनी थाना क्षेत्रांतर्गत एमएस रोड पर शुक्रवार की दोपहर कार चालक द्वारा बाइक मेें टक्कर मारने से युवक की मौत हो गई। मृतक अपनी भांजी की शादी में भात देने के लिये जा रहा था। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर खुशहाल का पुरा पोरसा निवासी पप्पू उर्फ प्रमोद तोमर पुत्र जगदीश तोमर 25 वर्ष बाइक क्रमांक एमपी 06 5088 से अपनी भांजी की शादी में भात देने रन्छोर पुरा जा रहा था। प्रमोद जब कुम्हेरी की पुलिया के पास जा रहा था तभी जौरा की ओर से तेज गति से आ रही स्विफ्ट कार क्रमांक एचआर 26 बीएस 3787 के चालक ने वाहन को तेजी एवं लापरवाही से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी, कि प्रदीप बाइक से उछलकर सिर के बल सड़क पर जा गिरा। गंभीर रूप से घायल प्रदीप तोमर को उपचार के लिये ले जाया जाता उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। बागचीनी थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।


Updated : 2018-06-23T20:03:05+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top