Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर पहुंचे, आशीर्वाद यात्रा से पहले कही ये बात...

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर पहुंचे, आशीर्वाद यात्रा से पहले कही ये बात...

सिंधिया का एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर पहुंचे, आशीर्वाद यात्रा से पहले कही ये बात...
X

इंदौर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की आशीर्वाद यात्रा मंगलवार को देवास से शुरू होगी। यात्रा के लिए सिंधिया मंगलवार सुबह इंदौर पहुंचे। यहान एयरपोर्ट उनके समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया की 3 दिन की आशीर्वाद यात्रा मंगलवार को देवास से शुरू होगी।


केंद्रीय मंत्री ने यहाँ आशीर्वाद यात्रा से पहले कहा- मैं जनता का सेवक हूं और जनता का आशीर्वाद लेने आया हूं। जब भी मेरी जरूरत रहेगी मैं जनता की सेवा में हाजिर हूं। सिंधिया 19 अगस्त तक 4 जिलों और 4 लोकसभा क्षेत्रों में आशीर्वाद यात्रा लेकर पहुंचेंगे। उनकी यात्रा देवास के बाद शाजापुर और खरगोन के विभिन्न क्षेत्रों से होकर गुजरेगी। इंदौर में इसका समापन होगा।


यात्रा के दौरान सिंधिया तीन दिन में 78 कार्यक्रमों में शामिल होंगे। यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी ने जोरदार तैयारियां की हैं। इंदौर की तैयारियों से जुड़े सारे काम उनके खास सिपाहसालार सलाहकार और जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट के हाथों में हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top