Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर : कोरोना से जंग हारे टीआई

इंदौर : कोरोना से जंग हारे टीआई

इंदौर : कोरोना से जंग हारे टीआई
X

इंदौर। प्रदेश में कोरोना का मुख्य केंद्र बने इंदौर शहर में कल रात 01:30 बजे एक दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। शहर के जूनी थाने में टीआई के पद पर पदस्थ 44 वर्षीय देवेंद्र चंद्रवंशी कोरोना से अपनी जंग हार गए है। गत 30 मार्च को टीआई की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अरविंदो अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा था।

जानकारी के अनुसार इलाज के दौरान टीआई चन्द्रवंशी की अब तक दो रिपोर्टे निगेटिव आ चुकी थी। रिपोर्टे निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किये जाने का विचार चल रहा था। लेकिन कल रात हार्ट‑अटेक से उनकी मौत हो गई।बताया जा रहा है की कोरोना के बाद उन्हें निमोनिया हो गया था। जिसके चलते कल रात उनकी सांसे तेज चलने के साथ हार्ट रेट तेज हो गयी। डॉक्टर्स के अनुसार इन्हें पल्मोनरी एम्बुलिजम हुआ है जो एक तरह का हार्ट अटैक है। डॉक्टर्स का कहना है की उनकी मौत का मुख्य कारण हार्ट अटैक था। क्योकि उनकी कोटना की दो रिपोर्टे निगेटिव आ चुकी थी।

गौरतलब है की टीआई चंद्रवंशी शहर के पुलिस अधिकारी थे, जो कोरोना से संक्रमित हुए थे।इसके साथ ही उनके साथ रहने वाले एक कॉन्टेबल की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। टीआई के संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद थाने के पूरे स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया था।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीआई की मौत पर गहन दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए सुरक्षा कवच के रूप में 50 लाख रुपये की राशि स्वीकृत करने और दिवंगत थाना प्रभारी की पत्नी को सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थापना की घोषणा भी की है।


Updated : 20 April 2020 7:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top