Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर में भगवा पोस्टर लगाने वालों की होगी तलाश, गृहमंत्री ने कहा- अशांति फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

इंदौर में भगवा पोस्टर लगाने वालों की होगी तलाश, गृहमंत्री ने कहा- अशांति फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ बुजुर्गवार नेता हैं

इंदौर में भगवा पोस्टर लगाने वालों की होगी तलाश, गृहमंत्री ने कहा- अशांति फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा
X

इंदौर/वेबडेस्क। इंदौर शहर में भगवा जिहाद को लेकर लगाए गए पोस्टर को लेकर गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जांच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि इंदौर में विवादित पर्चे बांटने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को संबंधित इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के आदेश दिए हैं, जिन लोगों ने आपत्तिजनक पर्चे फेंककर भ्रम और भय का माहौल बनाने की कोशिश की है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कल ही इस मामले में 153 के तहत कार्रवाई कर दी गई है। मैं अभी निर्देश दे रहा हूं कि उस इलाके के सारे सीसीटीवी फुटेज चेक किए जाएं। जिन्होंने शांति भंग करने की या भ्रम फैलाने की कोशिश की है। उनकी सीसीटीवी के माध्यम से जांच की जाए। भ्रम फैलाने, अशांति फैलाने की कोशिश करने वाले नहीं बख्शे जाएंगे। जिन लोगों ने यह पर्चे फेंके हैं उनको नहीं बख्शा जाएगा। सारे सीसीटीवी जांचे जा रहे हैं। पूरा इन्वेस्टिगेशन हो रहा है, जैसे-जैसे होगा आप सबके सामने आएगा।

दिग्विजय और कमलनाथ बुजुर्ग नेता -

इस दौरान कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ बुजुर्गवार नेता हैं। दिग्विजय सिंह जी और कमलनाथ जी को डबल इंजन बताने वाले कांग्रेस के नेताओं को पता होना चाहिए कि कोयले के इंजनों का जमाना खत्म हो गया है। इलेक्ट्रिक इंजन देखो कैसे विकास का विश्व के अंदर परचम लहरा रहे है। आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का वंदन और अभिनंदन कर रहा है।वहीं दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंगदल को गुंडा कहने पर गृहमंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह को तो बजरंग दल गुंडा नजर ही आएगा। पीएफआई और सिमी कभी गुंडा नजर नहीं आएगी। जाकिर नायक उन्हें शांतिदूत लगेगा। यह सब लोग उन्हें सज्जन लगेंगे। पीएफआई पर उन्हें कभी बोलते हुए देखा क्या? जहां भी हिंदू और राष्ट्रभक्त संगठनों की बात आएगी वहां जब जरूर दिग्विजय सिंह बोलते नजर आएंगे। कभी पीएफआई, जाकिर नायक पर नहीं बोलेंगे। कांग्रेस के स्थानीय मुद्दे खोजने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा- मुद्दे ला रहे हैं मतलब है इनके पास मुद्दे नहीं है। जब कमलनाथ की सरकार थी तब बल्लभ भवन दलालों का अड्डा था। किस तरह से लॉ एंड ऑर्डर चलता था। लाओ और ले जाओ एक ऑर्डर लाए और दूसरे का आर्डर निरस्त कर दिया। भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे लोग क्या आरोप लगाएंगे।


Updated : 25 May 2023 11:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top
indore news, news, latest news, breaking news, narottam mishra comment, digvijay singh indore, kamalnath indore