Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > कभी कभी कड़वा घूंट पीकर भी समाज सेवा करनी होती है : कैलाश विजयवर्गीय

कभी कभी कड़वा घूंट पीकर भी समाज सेवा करनी होती है : कैलाश विजयवर्गीय

कभी कभी कड़वा घूंट पीकर भी समाज सेवा करनी होती है : कैलाश विजयवर्गीय
X

इंदौर। प्रदेश में उपचुनावों की आहट के साथ ही राजनीतिक गतिविधियां तेज होती जा रहीं है। आगामी उपचुनावों की तैयारियों में जुटी भाजपा विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैलियां आयोजित कर रही हैं सांवेर विधानसभा में वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल से संबोधित किया वहीं राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर से शामिल हुए।

इस वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने कहा, "कई कार्यकर्ताओं और मेरे जैसे कार्यकर्ता के भी मन में कभी कभी यह विचार आता है कि जिन कांग्रेस के लोगों के साथ हम लड़ते रहे उनके लिए हम कैसे काम करेंगे। मित्रो, राजनीति इसी को कहते हैं। कभी कभी कड़वा घूंट पीकर भी समाज सेवा करनी होती है। मैं जानता हूं, सांवेर के कार्यकर्ताओं से मिला.. उन्होंने कहा कि हम कैसे कांग्रेस का काम करेंगे। यह कांग्रेस का काम नहीं है क्योंकि तुलसी राम सिलावट ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।"

विजयवर्गीय ने आगे कहा, "भाजपा में सिलावट सिर्फ अकेले नहीं आए हैं अपने साथ विधायकों की फौज लेकर आए हैं। उस फौज के कारण शिवराज सिंह चौहान आज मुख्यमंत्री हैं। शिवराज सिंह लगातार मुख्यमंत्री बने रहें इसके लिए बहुत जरूरी है कि यह सीट हम जीते।"

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनके समर्थक 22 विधायकों के कांग्रेस छोड़ने के साथ विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। उसी के कारण इन क्षेत्रों में उपचुनाव हो रहे हैं। इनमें से एक है इंदौर की सांवेर सीट, जहां से सिलावट उम्मीदवार हैं। सिलावट की गिनती सिंधिया के करीबियों में होती है।




Updated : 20 July 2020 1:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top