Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > कांग्रेस में काबिलियत की कद्र नहीं, सत्ता के लिए छटपटाहट : ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस में काबिलियत की कद्र नहीं, सत्ता के लिए छटपटाहट : ज्योतिरादित्य सिंधिया

इंदौर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस में काबिलियत की कद्र नहीं, सत्ता के लिए छटपटाहट : ज्योतिरादित्य सिंधिया
X

इंदौर। भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सोमवार को इंदौर पहुंचे।भाजपा कार्यकर्ताओं ने इंदौर एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया।सिंधिया ने इंदौर पहुंचते ही मीडिया से चर्चा की।इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर कई आरोप लगाते हुए कहा की कांग्रेस में काबिलियत की कद्र नहीं है।15 महीने की सरकार में कांग्रेस ने बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार किया। अब सरकार जाने के बाद कांग्रेसी नेता छटपटा रहे है।सिंधिया ने कहा की मैंने और मेरे साथियों ने अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनी और कांग्रेस छोड़ दी

प्रधानमंत्री मोदी ने जनता के दिल में जगह बनाई -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि श्री मोदी ने अपने काम से देश की एक अरब 25 करोड़ जनता के दिल में स्थान बनाया है। श्री सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के साथ मिलकर कश्मीर को अखंड भारत का अंग बनाने के लिए ऐतिहासिक निर्णय लिया। प्रधानमंत्री ने राम मंदिर का शिलान्यास किया। चीन के ईट का जवाब पत्थर से दिया। इस तरह से अपनी कार्यप्रणाली को अपने काम से स्पष्ट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के दिल में अपना स्थान बनाया है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पूरी तरह से विफलता की ओर जा रही है।

कांग्रेस नेताओं के बयानों मे विरोधाभास

कांग्रेस सरकार में राम मन्दिर के टेल खुले वाले कमलनाथ के दावे के प्रश्न पर सिंधिया ने कहा कि एक कांग्रेसी कुछ बयान देता है और दूसरा कांग्रेसी नेता कुछ बयान देता है। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस को यह खुद नहीं पता है कि उनके नेताओं ने क्या किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि कांग्रेस की विफलता का कारण भी यही है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काम की तारीफ करते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि जबसे शिवराज सिंह सरकार मध्यप्रदेश में आई है तब से कोरोना पर प्रभावी ढंग से अंकुश लगाने में भाजपा की सरकार लगी हुई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान स्वयं 24 घंटे काम कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व की कमलनाथ सरकार ने कोरोना को लेकर कोई आवश्यक कदम नहीं उठाए।

जनता की अदालत में जबाब मिलेगा

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि हम जनता के विश्वास पर खरा उतरा चाहते है। कांग्रेस से किसी भी तरह की उम्मीद रखना बेईमानी है। कांग्रेस को जनता की अदालत में जबाब मिलेगा।उन्होंने कहा की कुर्सियां आती, जाती रहती है, हमें जनता का दिल जितना है। जिस तरह से मेरी दादी और पिता ने सदैव सत्य के मार्ग पर चलते हुए जनता जनार्दन की सेवा की है, उसी प्रकार मैं भी सदैव सत्य के झंडे को ऊँचा रखते हुए, जनहित के लिए निरंतर कार्य करता रहूँगा I

भाजपा नेताओं से करेंगे मुलाकात

भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार इंदौर आये ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। वह भाजपा के राष्ट्रिय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा वह भाजपा कार्यकर्ताओं से भी आगामी उपचुनाव को लेकर चर्चा करेंगे।

महाकाल का करेंगे पूजन

सिंधिया शाम को उज्जैन पहुंचकर महाकाल की शाही सवारी में भाग लेंगे। वह रामघाट पहुंचकर महाकाल का पूजन करेंगे। इसके बाद वह यहीं से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।




Updated : 2020-08-23T07:03:03+05:30
Tags:    

Live Updates

  • कार्यकर्ता पार्टी की नींव और असली ताकत :ज्योतिरादित्य  सिंधिया
    17 Aug 2020 12:53 PM GMT

    कार्यकर्ता पार्टी की नींव और असली ताकत :ज्योतिरादित्य सिंधिया

    इंदौर।  प्रदेश में  आगामी विधानसभा उपचुनावों की तैयारी में जुटे सांसद सिंधिया ने इंदौर में भाजपा कार्यकर्तैओं से मुलाकात की। उन्होंनेकार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होता है। यहाँ जो कार्यकर्ता मौजूद है,वह  भारतीय जनता पार्टी की नींव और असली शक्ति है। उन्होंने कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए स्वागत के लिए सभी का आभार प्रकट किया।  सिंधिया ने कहा की आप लोगों ने जो अभूतपूर्व स्वागत किया है, उसके लिए मैं आप सभी का ऋणी रहूंगा।  



स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top