Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर: जहरीली शराब परोसने वाला सपना बार जमींदोज, नगर निगम ने तोड़े अवैध निर्माण

इंदौर: जहरीली शराब परोसने वाला सपना बार जमींदोज, नगर निगम ने तोड़े अवैध निर्माण

इंदौर: जहरीली शराब परोसने वाला सपना बार जमींदोज, नगर निगम ने तोड़े अवैध निर्माण
X

इंदौर/वेब डेस्क। माफिया के अवैध कब्जों और निर्माणों के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई सोमवार को भी जारी है। सोमवार सुबह कार्रवाई करते हुए प्रशासन, नगर निगम और पुलिस की टीम ने जहरीली शराब परोसने वाले सपना बार को ढहा दिया। इसके अलावा पिपल्याराव इलाके में श्री गुटकेश्वर महादेव मंदिर की जमीन को भी मुक्त करवाया गया। यहां पर भी सात अतिक्रमण तोड़े गए।

इस मामले में नगर निगम के अपर आयुक्त का कहना है कि सपना बार का निर्माण अवैध तरीके से किया गया था। इस कारण इसे ढहा दिया गया। प्रदेश में भू-माफियाओं को लेकर छिड़े अभियान के तहत सोमवार सुबह से ही नगर निगम ने एंटी माफिया के तहत कार्रवाई शुरू कर दी। मरीमाता क्षेत्र में स्थित दो मंजिला सपना बार को कुछ ही मिनटों में जमींदोज कर दिया गया। वहीं पिपल्याराव इलाके में कालोनाइजर द्वारा मंदिर की जमीन पर कब्जा कर लिया गया था। वहां भी सुबह कारवाई करते हुए 7 निर्माण तोडे़ गए। इस कार्रवाई में जिला प्रशासन, पुलिस व नगर निगम द्वारा संयुक्त कार्रवाई की गई है। उल्लेखनीय है कि सपना बार में जुलाई माह में शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई थी। सपना बार विकास बरेडिया का था। बार तोड़ने के लिए रात में ही पुलिस को जानकारी दे दी गई थी। जिसके बाद सुबह से अमले ने यहां कारवाई की।


एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने का कहना है कि कुछ समय पहले सपना बार से शराब लेकर पीने वालों की मौत हो गई थी। इसका मामला पंजीबद्ध है। इसके बाद से सपना बार बंद है। अनियमतता पाए जाने पर इसको जमींदोज किया गया है।

Updated : 27 Sep 2021 9:21 AM GMT
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top