Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > ऊर्जामंत्री के निर्देश पर 3 इंजीनियर निलंबित , कहा - गंभीरता से कार्य करें

ऊर्जामंत्री के निर्देश पर 3 इंजीनियर निलंबित , कहा - गंभीरता से कार्य करें

ऊर्जामंत्री के निर्देश पर 3 इंजीनियर निलंबित , कहा - गंभीरता से कार्य करें
X

File Photo

इंदौर। प्रदेश के ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के निर्देश पर मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने इंदौर जिले में पदस्थ तीन इंजीनियरों को तत्काल प्रभावी से निलंबित कर दिया है।ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सोमवार रात इंदौर से भोपाल जाते वक्त इंदौर बायपास से गुजर रहे थे। वहां निरीक्षण के दौरान मेंटेनेंस में लापरवाही पाई गई। उन्होंने स्वयं कुछ स्थानों पर विद्युत संपत्ति के पास से पेड़ की शाखाए, झाड़ियां हटाई।

इस अवसर पर उन्होंने मेंटेनेंस का कार्य गंभीरता से करने व उपभोक्ता सेवाओं पर भी ज्यादा ध्यान देने के निर्देश दिए। इसके बाद ऊर्जामंत्री ने मांगलिया स्थित ग्रिड, मांगलिया ग्रामीण विद्युत वितरण केंद्र कार्यालय एवं महालक्ष्मी नगर जोन कार्यालय का निरीक्षण किया, यहां आउट सोर्स कर्मचारियों की उपस्थिति संबंधी कार्यों में लापरवाही पाने पर कठोर कार्रवाई के निर्देश प्रबंध निदेशक अमित तोमर को दिए।

ये अधिकारी निलंबित -

ऊर्जामंत्री तोमर के निर्देश पर मंगलवार को मप्रपक्षेविविकं के कार्यपालक निदेशक संजय मोहासे ने इंदौर उत्तर संभाग के एक्जिक्यूटिव इंजीनियर मनेंद्र गर्ग, उत्तर संभाग के एचटी मेंटेनेंस प्रभारी असिस्टेंट इंजीनियर प्रदीप दांगी एवं मांगलिया विद्युत वितरण केंद्र प्रभारी जूनियर इंजीनियर अशोक ठाकुर को निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में दो इंजीनियरों का इंदौर शहर वृत्त एवं एक का मुख्यालय इंदौर ग्रामीण वृत्त नियत किया गय़ा है।

Updated : 2021-10-12T15:54:43+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top