Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > प्रधानमंत्री मोदी का आज शाम इंदौर में रोड शो, बैतूल, शाजापुर, झाबुआ में जनसभा

प्रधानमंत्री मोदी का आज शाम इंदौर में रोड शो, बैतूल, शाजापुर, झाबुआ में जनसभा

राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है।

प्रधानमंत्री मोदी का आज शाम इंदौर में रोड शो, बैतूल, शाजापुर, झाबुआ में जनसभा
X

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (मंगलवार ) मध्यप्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। वे बैतूल, शाजापुर, झाबुआ जिले में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री इंदौर में शाम को मेगा रोड-शो भी करेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी प्रातः 11 बजे बैतूल में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 1ः30 बजे शाजापुर और अपराह्न 3ः45 बजे झाबुआ जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री यहां से इंदौर पहुंचेंगे और यहां शाम 6ः00 बजे से मेगा रोड शो में शामिल होंगे। रोड शो को लेकर जिला प्रशासन ने व्यापक तैयारियां की हैं। शहर में तीन किलोमीटर क्षेत्र को नो फ्लाई जोन घोषित किया गया है। इस क्षेत्र में ड्रोन, हॉट एयर बलून आदि प्रतिबंधित रहेंगे।

दरअसल, राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है। इसके लिए मतदान समाप्त के 48 घंटे पूर्व यानी 15 नवंबर को शाम छह बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। प्रचार के अंतिम चरण में प्रधानमंत्री इंदौर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री का रोड शो बड़ा गणपति से शुरू होकर राजवाड़ा तक जाएगा। लगभग डेढ़ किलोमीटर लंबे इस रोड शो के लिए भगवा कॉरिडोर बनाया गया है। प्रधानमंत्री की इंदौर में बड़ा गणपति पर 101 बटुक वैदिक मंत्रोच्चार के साथ अगवानी करेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी रोड शो के माध्यम से राजवाड़ा पहुंचेंगे और यहां देवी अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। यह रोड शो शहर की तीन विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगा। रोड शो के दौरान राम मंदिर के भव्य मॉडल और अनुच्छेद 370 के पोस्टर्स के बीच में से प्रधानमंत्री मोदी गुजरेंगे। आसपास भाजपा की कई योजनाओं को बताने वाले पोस्टर भी लगाए गए हैं। रास्ते में प्रधानमंत्री मोदी के बड़े होर्डिंग भी लगाए गए हैं।

Updated : 14 Nov 2023 7:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top